• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • लड़के ने ब्रेकअप के बाद शेयर कर दी गर्लफ्रेंड की न्यूड फोटो, अब पहुंचा जेल

लड़के ने ब्रेकअप के बाद शेयर कर दी गर्लफ्रेंड की न्यूड फोटो, अब पहुंचा जेल

आरोपी लड़के को अंतरंग तस्वीरें भेजने के आरोप में 4 साल की सजा सुनाई गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोपी लड़के को अंतरंग तस्वीरें भेजने के आरोप में 4 साल की सजा सुनाई गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप होने के बाद पहले ली गईं इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर दीं, जिसकी लड़की ने पुलिस में रिपोर्ट कर दी. अब 6 महीने पहले ही जेल से छूटकर आए लड़के को फिर से जेल की सजा सुनाई गई है.

  • Share this:
    ग्रेटर मैनचेस्टर. एक शख्स ने ब्रेकअप के बाद अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं. अब उस शख्स को चार साल की जेल की सजा सुनाई गई है. ग्रेटर मैनचेस्टर (Great Manchester) के सैलफोर्ड (Salford) में रहने वाले 25 साल के डेल ग्रिम्स को जब मालूम हुआ कि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड किसी और को डेट कर रही है तो उसने लड़की के साथ पहले ली गई दो अंतरंग तस्वीरें एक वॉट्सऐप ग्रुप (Whatsapp Group) में शेयर दीं.

    लड़की को जब ये मालूम हुआ तो उसने लड़के से तस्वीरें हटाने के लिए कहा. हालांकि बाद में लड़के के तस्वीरें वहां से डिलीट कर दीं लेकिन तब तक उसे करीब 25 लोग देख चुके थे. बाद में जब मालूम हुआ कि लड़की ने 'रिवेंज पॉर्न अटैक' को लेकर मामला दर्ज करा दिया है तो ग्रिम्स ने लड़की को धमकी भरे मैसेज भेजने शुरू कर दिए. ग्रिम्स ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को एक सेल्फी के साथ लिखकर भेजा कि ये फोटो अपने बॉयफ्रेंड को दिखाना ताकि उसे भी पता चले कि उसे भी पता चले कि उसे क्या मिलने वाला है.

    जान से मारने की भी की कोशिश
    बाद में इस लड़के ने एक पेट्रोल स्टेशन पर लड़की और उसके बॉयफ्रेंड की गाड़ी के टायर में चाकू मारकर उन पर हमला करने की कोशिश की. उसी दिन उसने लड़की को मेसेज भेजा जिसमें उसने लिखा कि जल्द ही तुम मुझे देखोगे, तुम दोनों जल्द ही मरने वाले हो, विश्वास करो.

    6 महीने की जेल काट चुका है लड़का
    ग्रिम्स ने ये हरकर जेल से बाहर निकलने के 6 महीने बाद की. ग्रिम्स को नॉर्थ वेल्स के हॉलीडे पार्क में नशे में मारपीट करने के आरोप में जेल की सजा हुई थी. ग्रिम्स ने एक मछुआरे को चाकू की नोंक पर धमकी दी थी.

    ये भी पढ़ें-
    समुद्र तल से निकालीं ये अजीबोगरीब मछलियों को लोगों ने कहा- 'नर्क से शैतान'

    शख्‍स के दिमाग-फेफड़े से निकाले गए 700 से ज्‍यादा कीड़े, खाया था कच्‍चा पोर्क

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन