Home /News /world /

लड़के ने बगैर मास्क के महिला को कॉफी देने से किया मना, लोगों ने $32 हजार टिप किया इकट्ठा

लड़के ने बगैर मास्क के महिला को कॉफी देने से किया मना, लोगों ने $32 हजार टिप किया इकट्ठा

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

सेन डियागो के स्टारबक (Starbucks) के बरिस्ता में एक अनोखी घटना घटी. एक महिला बगैर मास्क पहने ही बरिस्ता में आ गई. वहां मौजूद स्टारबक स्टाफ लेनिन गुटिररेज (Lenin Gutierrez) ने महिला को उनका आर्डर देने से मना कर दिया और कहा कि वह पहले मास्क पहन कर आएं.

अधिक पढ़ें ...
    सेन डियागो. सेन डियागो के स्टारबक (Starbucks) के बरिस्ता में एक अनोखी घटना घटी. एक महिला बगैर मास्क पहने ही (Without Mask Woman Came To Coffe Shop) बरिस्ता में आ गई. वहां मौजूद स्टारबक्स स्टाफ लेनिन गुटिररेज (Lenin Gutierrez) ने महिला को उनका आर्डर देने से मना कर दिया और कहा कि वह पहले मास्क पहन कर आएं. लेनिन के इस कदम की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हो रही है. लेनिन के इस पहल को लेकर इंटरनेट यूजर्स ने उसे 32 हजार अमेरिकी डॉलर टिप इकट्ठा कर चुके हैं. इस घटना पर सोशल मीडिया पर एक लाख से ज्यादा प्रतिक्रियाएं और टिप्पिणयां आ चुकी हैं और इस पोस्ट को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने साझा भी किया है.

    महिला की फेसबुक पर आलोचना, लेनिन की हुई तारीफ

    वाशिंगटन पोस्ट के मुताबिक महिला का नाम अंबर लिन ​गाइल्स है. एक ओर जहां लेनिन की फेसबुक पर जमकर तारीफ हो रही है तो वहीं दूसरी ओर अंबर की बहुत छीछालेदारी हो रही है. इस बारे में महिला अंबर ने ही फेसबुक पर एक शिकायतनुमा पोस्ट किया था. उन्होंने वहां यह लिखा था कि वह स्टारबक्स में लेनिन से मिली और उसने मुझे कॉफी देने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि मैंने मास्क नहीं पहन रखा था. उन्होंने यह भी लिखा कि अगली बार से मैं पुलिस का इंतजार करूंगी.

    लड़के की तारीफ में लोगों ने ये कहा...

    यह पोस्ट महिला की सोच के उलट पड़ी. उसकी पोस्ट पर लोगों ने लेनिन की बहुत तारीफ की जबकि गाइल्स को बहुत से लोगों ने खरी खोटी सुनाई. एक फेसबुक यूजर ने लिखा कि लेनिन नाम का लड़का हर रोज की तरह अपनी शिफ्ट पूरी कर रहा था और उसके लिए यह कोई शर्म की बात नहीं है. एक दूसरे फेसबुक यूजर्स ने कहा कि मैं उस लड़के को दोष नहीं दे रहा हूं तो काउंटर पर बैठा था. उसे नियमों का पालन करना चाहिए और उसने वही किया.

    ये भी पढ़ें: COVID-19: संक्रमितों की संख्या एक करोड़ के करीब, मृतकों की संख्या लगभग पांच लाख

    समुद्र किनारे खुली सड़क पर संयुक्त राष्ट्र की कार में सेक्स का वीडियो हो रहा वायरल

    सेन डियागो में एक मई से घर से बाहर निकलने पर खासतौर पब्लिक प्लेस पर जाने वाले को मास्क पहनना अनिवार्य है. स्टोर में शॉपिंग करते वक्त और रेस्टोरेंट में खाना लेते समय भी मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है. इस घटना के बाद बहुत से लोगों ने लेनिन को टिप देने की इच्छा जताई है.

    Tags: Coronavirus pandemic, Mask, Money tips

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर