होम /न्यूज /दुनिया /ब्‍वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो 22 साल की यूक्रेनी युवती ने अपनी 'नई जिंदगी' को बोला बाय, जानें पूरा मामला

ब्‍वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो 22 साल की यूक्रेनी युवती ने अपनी 'नई जिंदगी' को बोला बाय, जानें पूरा मामला

(फोटो- द सन)

(फोटो- द सन)

रूस-यूक्रेन जंग के बीच ब्रिटेन में रह रही एक यूक्रेन शरणार्थी को वापस अपने देश लौटने पड़ा है. दरअसल 22 साल की सोफिया कार ...अधिक पढ़ें

कीव. रूस-यूक्रेन जंग के बीच ब्रिटेन में रह रही एक यूक्रेन शरणार्थी को वापस अपने देश लौटने पड़ा है. दरअसल 22 साल की सोफिया कारकाडिम का दिल उनके बॉयफ्रेंड ने तोड़ दिया है. सोफिया इस वजह से अपनी नई जिंदगी को ब्रिटेन में ही छोड़कर वापस यूक्रेन जा रही हैं.

सोफिया का दिल इतना टूट गया कि वह एक मिनट भी ब्रिटेन में नहीं रुक पाई, सोफिया कार्कादिम पोलैंड के मैनचेस्टर हवाई अड्डे पर एक सेल्फी को साझा किया और फिर वह रयानएयर प्लेन के जरिए यूक्रेन वापस यानी अपने घर जाने के लिए रवाना हो गई.

News18 Hindi

(फोटो- द सन)

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक सोफिया अपने बॉयफ्रैंड टोनी गार्नेट को उसकी दूसरी गर्लफ्रेंड लोर्ना के साथ ब्रैडफोर्ड में देख लेती है, जिसके दो बच्चे भी होते हैं. कैसे भी कर के टोनी लोर्ना को समझा लेता है और सोफिया को एक किरायेदार के रूप में रख लेता है, लेकिन लोर्ना यहां घर का सारा काम भी किया करती थी. टोनी को स्लोवाकिया भाषा आता था जो यूक्रेनी बोली से मेल खता था, टोनी और सोफिया इसी भाषा में बात करते थे ताकि लोर्ना  समझ न पाए. एक बार लोर्ना ने सोफिया को घर से निकल जाने को कह दिया, तब टोनी ने कहा फिर मैं भी घर छोड़ रहा हूं. सोफिया ये देखकर हैरान रह गई. फिर टोनी अपने परिवार के बीच सोफिया को चार महीने तक रखा, इसके बाद उसने सोफिया को आपातकालीन आवास में छोड़ दिया. सोफिया ने पहले लड़ने का फैसला किया, वो यह दिखाना चाहती थी कि यूक्रेनी महिला मजबूत होती है, लेकिन अंत में परिवार की याद ने सोफिया को यूक्रेन बुला लिया.

रूस-यूक्रेन जंग पर एलन मस्क ने ये क्या कह दिया! राष्ट्रपति जेलेंस्की ने ऐसे दिया जवाब

रिपोर्ट के मुताबिक सोफिया अपने परिवार वालों का इस बुरे वक्त में साथ चाहती हैं. उसने कहा कि “मेरी दादी ने भी हाल ही में अपना 70 वां  जन्मदिन मनाया, अब मैं अपने दादी को  देखना चाहती हूं. मैंने अपने परिवार को 6 महीने से नहीं देखा है. मैं अब उनके साथ रहना चाहती हूं और उनकी देखभाल करना चाहती हूं.”

Tags: Britain, Russia ukraine war

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें