• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • भूखे चीतों को खाना खिलाने पहुंचे थे युवक, Video में देखें मांस के टुकड़ों को लेकर कैसे हुई लड़ाई

भूखे चीतों को खाना खिलाने पहुंचे थे युवक, Video में देखें मांस के टुकड़ों को लेकर कैसे हुई लड़ाई

फोटो सौ. (ट्विटर- @Naji_alt)

फोटो सौ. (ट्विटर- @Naji_alt)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video) इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे कुछ चीते (Leopard) खाने को लेकर एक दूसरे से लड़ रहे हैं.

  • Share this:

    सोशल वायरल. जंगल में हर जानवर (Animal) के लिए रोजाना तमाम चुनौतियां का सामना करना पड़ता है. जिसमें सबसे मुख्य है खाना (Food) और अपनी सुरक्षा. मांसाहारी जानवर (Carnivorous animals) जहां अपने खाने और शिकार के लिए पूरे दिन इधर-उधर भटकते हैं तो वहीं शाकाहारी जानवर (Vegetarian animals) अपनी जान बचाने के लिए जद्दोजहद करते हैं. कई बार तो मांसाहारी जानवरों के बीच खाने को लेकर भीषण लड़ाई हो जाती है.

    ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जहां खाने के लिए कई चीते आपस में भिड़ गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में भूख से तड़प रहे चीतों को खाना खिलाने के लिए दो युवक एक गाड़ी से पहुंचते हैं. वह गाड़ी में मांस के टुकड़े लेकर आए हैं. युवक बहुत एक्सपर्ट हैं इसलिए चीता उनपर वार नहीं कर रहे.

    देखने में ऐसा लगता है कि वह वन विभाग से जुड़े हुए हैं. उसके बाद वह गाड़ी में से मांस के टुकड़े निकालकर चीतों की ओर फेंकने लगते हैं. उसके बाद चीते इन मांस के टुकड़ों पर टूट पड़ते हैं. मांस के इन्ही टुकड़ों की छीना छपटी में चीते एक दूसरे पर हमला करने लगते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्जन भर से ज्यादा चीते खाने के लिए इकट्ठे हो गए हैं और जैसे ही दोनों युवक मांस के टुकड़े उनकी ओर फेंकते हैं वह उनपर टूट पड़ते हैं.

    ये भी पढ़ें: कंगारू को परेशान कर रहा था शख्स, Video में देखें कैसे लिया जानवर ने बदला

    कुछ चीते एक दूसरे से मांस का टुकड़ा छीनते नजर आ रहे हैं. आखिर में दो चीते बचते हैं युवक उनको भी मांस का एक-एक टुकड़ा फेंककर देते हैं और उसके बाद सब चीते आराम से चले जाते हैं. इस वीडियो को नाजी अल तखीम नाम के ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. जिसे अब तक 39 व्यूज और दो लाइक्स मिल चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज