Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    पत्नी ने किया सेक्स करने से इनकार, पति को आ गया गुस्सा, मार दी बेटे को गोली

    फोटो सौ. (फेसबुक)
    फोटो सौ. (फेसबुक)

    ब्राजील (Brazil) में एक शख्स ने अपने 6 माह की बच्चे को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि उसकी पत्नी ने उसके साथ सेक्स (Sex) करने से मना कर दिया था.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 22, 2020, 7:31 PM IST
    • Share this:
    लुजियानिया. एक शख्स ने अपने मासूम बेटे को सिर्फ इसलिए मौत (Death) के घाट उतार दिया, क्योंकि उसकी पत्नी से उसके साथ सेक्स (Sex) करने से इंकार कर दिया. मामला ब्राजील के शहर लुजियानिया का है. पुलिस के मुताबिक नशे में धुत्त पिता ने छह माह के बेटे के सीने में गोली मार दी. मायकॉन सलस्टियानो सिल्वा नाम के इस शख्स को सेंट्रल-वेस्ट ब्राजील के लुजियानिया स्थित घर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    सिल्वा ने अपनी पत्नी जेनिफर से बहस होने के बाद बेटे को गोली मार दी. घटना के बाद बच्चे माइकल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो घंटे के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने सिल्वा के घर से 22 गेज की एक पिस्टल बरामद की है. साथ ही कई राउंड गोलियां भी मिली हैं. आरोपी सिल्वा का कहना है कि उसने उस दौरान शराब पी रखी थी और गांजा भी पी रखा था, इसलिए उसे घटना के बारे में कुछ भी याद नहीं है.

    जांच करने वाले डेनियल मार्टिन्स फेरारी ने मीडिया के मुताबिक, "हमें उम्मीद है कि आरोपी जो चाहता था, उसे वह नहीं मिला तो उसने गुस्से में बिना कुछ सोचे-समझे बच्चे को गोली मार दी. गोली बच्चे की छाती में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.”



    ये भी पढ़ें: PHOTOS: स्पेन में मेडिकल स्टाफ को दी जा रही 'डंकी थेरेपी', इससे होता है तनाव दूर
    सिल्वा और जेनिफर चार साल से साथ हैं. उनके दोस्तों के मुताबिक सोशल मीडिया में उन्हें 'लवली एंड आइडियल कपल' के नाम से जाना जाता है. माइकल उनकी पहली संतान थी. वहीं सिल्वा के खिलाफ इससे पहले कोई आपराधिक मामला नहीं है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज