Home /News /world /

ब्रिटेन: 28 साल की शिक्षिका ने 15 वर्षीय छात्र को नशा कराया फिर किया सेक्स

ब्रिटेन: 28 साल की शिक्षिका ने 15 वर्षीय छात्र को नशा कराया फिर किया सेक्स

शाहजहांपुर पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

शाहजहांपुर पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ब्रिटेन में एक शिक्षिका (Female Teacher) को अपने 15 साल के छात्र को कोकीन और शराब का नशा करवा (Cocoine) कर होटल में सेक्स (Sex in The Hotel) करने पर 32 महीने की जेल हो गई है.

    लंदन. ब्रिटेन में एक शिक्षिका (Female Teacher) को अपने 15 साल के छात्र को कोकीन और शराब का नशा करवा (Cocoine) कर होटल में सेक्स (Sex in The Hotel) करने पर 32 महीने की जेल हो गई है. शिक्षिका केली लुईस स्मिथ की आयु 28 साल है. केली ने इस सब की शुरूआत पीड़ित इंग्लैंड के कोवेंट्री इलाके में एक छात्र को मिठाई देने से की और फिर बाद में स्कूल में उस पर ज्यादा ध्यान देने लगी. वारविक क्राउन कोर्ट में केली को 16 साल से कम उम्र के बच्चे के साथ यौन अपराध के दो अपराधों के लिए दोषी ठहराया गया.

    लड़के को कोकीन का नशा कराया

    प्रॉसिक्यूटर रेबेका वेड ने अदालत को बताया कि किस तरह शिक्षिका ने पहले स्कूल की मिनी बस चलाते हुए लड़के को अपना नंबर दिया और उसे उकसाने की कोशिशें भी की. लड़के ने अगले दिन केली को फोन किया और केली ने उसे कोवेंट्री में स्कूल तक के लिए लिफ्ट दी. उसके बाद केली ने पीड़ित छात्र के साथ कोकीन का नशा किया जो गिरफ्तारी के बाद हुई जांच में सिद्ध हो गया था. फिर उसे लेकर हॉलिडे इन एक्सप्रेस नामक एक होटल में गई जहाँ उसने उसके साथ रात गुजारी और दो बार सेक्स किया.

    लड़के ने दोबारा शिक्षिका से नहीं की मुलाकात

    इसी दौरान उसने लड़के के लिए वोदका और स्टेला आर्टोइस नाम की बियर भी खरीदी थी. प्रॉसिक्यूटर रेबेका वेड ने पीड़ित लड़के का पक्ष रखते हुए कहा कि लड़के ने कोर्ट को बताया है कि केली ने उसे सेक्स करने के लिए मजबूर नहीं किया गया था और उसने अपनी इच्छा से सेक्स किया था. उस दिन के बाद से उसने केली से कभी मुलाक़ात नहीं की.

    अंडर गार्मेंट्स से लड़के की डीएनए का मेल हो गया

    पीड़ित लड़के की माँ ने उसके लापता होने की सूचना स्कूल में और पुलिस को दी. प्रॉसिक्यूटर रेबेका वेड ने कहा कि पुलिस ने जब पहली बार आरोपी केली से पूछताछ की तब उसने अनजान बनने का ढोंग किया और कहा कि उसने घंटों से लड़के को नहीं देखा. लेकिन जब पुलिस ने उसकी कार में लड़के की तस्वीर दिखाई तो उसे अपना अपराध मानना पड़ा और पूरी घटना पुलिस को बतानी पड़ी. होटल से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज में दोनों का साथ साथ आना और केली के अंतर्वस्त्रों से लड़के के डीएनए का पाया जाना आरोपों को सिद्ध करने के पर्याप्त था.

    ये भी पढ़ें: Corona की दहशत से उबरा वुहान, म्यूजिक फेस्टिवल में जमकर थिरके लोग, देखें VIDEO

    ब्रिटेन: ऑनलाइन घृणा अपराधों से लड़ने के लिए ‘ऑनलाइन हार्म्स’ कानून लाने की अपील

    केली के वकील ने उसके बचाव में कहा कियाः उसकी कम उम्र की नादानी है और एक बच्चे की माँ होने के नाते उसे माफ़ी मिलनी चाहिए. स्मिथ को उसकी यौन इच्छाओं को पूरा करने के लिए एक कम उम्र के लड़के का फायदा उठाने के लिए 32 महीने की जेल हो गई है. केली को सजा सुनाते हुए जज ने कहा कि उसने स्कूल और उसके पीड़िता के माता-पिता द्वारा उस पर किये 'विश्वास का दुरुपयोग’ किया है.

    Tags: Britain, Child sexual abuse, Drugs Problem, Sexual violence

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर