ब्रिटेन: 35 साल की ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित महिला ने बेटे को डुबोया फिर किया सुसाइड

ब्रिटेन: 35 साल की ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित महिला ने बेटे को डुबोया फिर किया सुसाइड
35 साल की कैंसर पीड़ित रूसी महिला ने लंदन में किया सुसाइड.

ब्रिटेन में एक रूसी फाइनेंसर (Russian Financier Suicide) ने खुदकुशी कर ली है. स्तन कैंसर (Breast Cancer) से पीड़ित यूलिया गोक्सेडैग के बारे में यह माना जा रहा है कि उसने अपने सात साल के बेटे को डुबोकर (Yulia Drowned Son) मार दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 11:18 AM IST
  • Share this:
लंदन. ब्रिटेन में एक रूसी फाइनेंसर (Russian Financier Suicide) ने खुदकुशी कर ली है. स्तन कैंसर (Breast Cancer) से पीड़ित यूलिया गोक्सेडैग के बारे में यह माना जा रहा है कि उसने अपने सात साल के बेटे को डुबोकर (Yulia Drowned Son) मार दिया. मेट्रोपोलिटेन पुलिस के अनुसार 35 वर्षीय यूलिया और उसका बेटा तिमुर बीते 12 अगस्त से लापता थे.

आलीशान फ्लैट में अपने बेटे के साथ रहती थी महिला

पुलिस को दोनों के लापता होने की चिंता थी और वे उसे ढूंढने में जुटी थी लेकिन अगले दिन 3.20 बजे सुबह पूर्वी लंदन में आइल ऑफ डॉग्स पर स्थित £687,000 की लागत वाले उसने अपने फ्लैट में फंदे से लटकी हुई मिला. यूलिया और उसके बेटे तिमुर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई. यूलिया की रिपोर्ट में फांसी लगाने से मौत वजह बताई गई जबकि बेटे की रिपोर्ट में डूबने से मौत का जिक्र किया गया है.



मृतक महिला के दोस्त ने बताया कि वह बढ़िया काम कर रही थी
यूलिया के दोस्त और पूर्व सहयोगी अग्निऐस्जका लियोनोविक्ज ने बताया कि वह स्तन कैंसर से पीड़ित थी लेकिन वह बढ़िया काम कर रही थी. हालांकि, उसके पड़ोसी ने बताया कि मैंने उसे कुछ साल पहले अवसादग्रस्त हालत में देखा था.

मेहमेट से हुई थी शादी

यूलिया के एक दूसरे पड़ोसी ने द सन से बतया कि मुझे पता था कि वह स्तन कैंसर से पीड़ित थी. यह बहुत दुखदायी है. यह जो हुआ, उसपर मुझे यकीन नहीं हो रहा है. यूलिया की शादी इन्वेस्टमेंट बैंक मेहमेट गोक्सेडैग से वर्ष 2011 में हुई थी. मेहमेट 50 वर्ष के हैं. यूलिया के आनलाइन प्रोफाइल से यह पता चला कि दोनों शादी के एक साल बाद लंदन चले आए थे.

ये भी पढ़ें: स्वीडन में दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं ने कुरान जलाया, भड़का दंगा

सिंगापुर जेल में पुलिस ने पूर्व ब्रिटिश छात्र को नंगा करके पीटा, बैठना भी हुआ मुश्किल

यूलिया ने मौत से एक दिन पहले अपने फेसबुक प्रोफाइल से अपने पति के साथ लंदन की एक फोटो भी शेयर की थी. वर्ष 2013 में तिमुर के पैदा होने के कुछ महीने बाद तीनों तुर्की भी घूमने भी गए थे. हालांकि यह अभी पता नहीं चल पाया कि पति और पत्नी मौत से पहले इकट्ठा ही रहते थे या नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज