• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • पोते को डाइनिंग टेबल पर शिष्टाचार सिखा रही थीं दादी, गुस्से में युवक ने कर दिया Fork से हमला!

पोते को डाइनिंग टेबल पर शिष्टाचार सिखा रही थीं दादी, गुस्से में युवक ने कर दिया Fork से हमला!

युवक ने कोर्ट में बयान दिया कि उसकी दादी खुद फॉर्क पर गिर गई थीं जिसे वो चुभ गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

युवक ने कोर्ट में बयान दिया कि उसकी दादी खुद फॉर्क पर गिर गई थीं जिसे वो चुभ गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

19 साल के हार्डी (Conna Hardy) ने अपनी दादी (grandmother) पर कांटे (fork) से हमला किया और उनके हाथ पर भोंक (stabbed) दिया. हमले में घायल दादी ने अब कोर्ट में अपील की है कि वो अपने पोते को फिर कभी नहीं देखना चाहती हैं. जानिए क्या है पूरा मामला.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    हर दादा-दादी चाहते हैं कि उनका पोता या पोती शिष्टाचार (Manners) सीखे क्योंकि वो उन्हें समाज में एक अच्छा इंसान बनाना चाहते हैं मगर ब्रिटेन की रहने वाली एक दादी (Grandmother) को अपने पोते (Grandson) को शिष्टाचार का सबक सिखाना महंगा पड़ गया. जब दादी ने अपने पोते के सही तरीके से पेश आने को कहा तो उसने दादी पर ही कांटे (Fork) से हमला कर दिया और उनके हाथ पर कांटा भोंक (Boy stabbed grandmother with fork) दिया, जिससे उन्हें काफी चोट आ गई. सोशल मीडिया पर ये खबर लोगों को हैरान कर रही है.

    डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक 19 साल का कॉना हार्डी (Conna Hardy) अपनी दादी के घर पर रहता था. हाल ही में सभी मिलकर खाना खा रहे थे कि हार्डी ने अपने मुंह से खाने का निवाला निकाल कर बगल में बैठी अपनी बहन की प्लेट पर रख दिया. ये देखकर हार्डी की दादी ने उसे टोका और बहन की प्लेट से निवाला उठाकर हार्डी की प्लेट में वापस डाल दिया. इसके बाद वो हार्डी को टेबल मैनर्स (Table Manners) सिखाने लगीं कि तभी हार्डी ने फिर से उस टुकड़े को उठाकर बहन की प्लेट में डाल दिया. दोनों के बीच नोक-झोंक शुरू हो गई. तभी हार्डी गुस्से में आग बबूला हो गया और उसने एक फॉर्क उठाकर दादी के हाथों पर भोंक दिया जिससे उनके हाथों से काफी खून निकलने लगा.

    ये मामला न्यूकास्ल क्राउन कोर्ट में पहुंचा जहां दादी ने बयान दिया कि इस हमले के बाद वो सदमे में हैं और उन्हें बुरे सपने आ रहे हैं. वो बेहिसाब डर चुकी हैं. इसलिए महिला ने कोर्ट में अर्जी डाली है कि वो अब अपने पोते हार्डी से कोई संबंध नहीं रखना चाहती है और उसे अपने सामने भी नहीं देखना चाहती है. महिला ने कहा कि उसे डर है कि अगर हार्डी फिर उसके सामने आया तो वो उसे फिर चोट पहुंचाएगा. महिला के वकील ने कहा कि हार्डी अपनी दादी को कई बार प्रताड़ित कर चुका है और उन्हें अपशब्द भी बोल चुका है. इस हमले से एक दिन पहले भी उसने अपनी दादी को बुरा-भला कहा था. कोर्ट ने हार्डी को 15 महीने की जेल की सजा सुनाई है और रिस्ट्रेनिंग ऑर्डर लगा दिया जिससे वो अपनी दादी के पास नहीं जा सकेगा. आपको बता दें कि हार्डी को जेल में में 201 दिन हो चुके हैं और उसके वकील ने कहा कि जेल में उसका व्यवहार काफी अच्छा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन