• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • पार्क में टहल रही महिला पर टूट पड़े 100 से ज्यादा चूहें, कुतर दिए हाथ-पैर

पार्क में टहल रही महिला पर टूट पड़े 100 से ज्यादा चूहें, कुतर दिए हाथ-पैर

प्रतीकात्मक फोटो.

प्रतीकात्मक फोटो.

लंदन (London) में रहने वालीं 43 वर्षीय सुसान ट्रेफ्टब (Susan Treftub) 19 जुलाई को रात 9 बजे के आसपास नॉर्थफील्ड्स, ईलिंग स्थित ब्लोंडिन पार्क में टहल रही थी. तभी उनकी नजर नीचे घास में घूमते सैकड़ों चूहों पर गई. एक साथ इतने चूहे देखकर सुसान घबरा गईं. इससे पहले कि वह पार्क से निकल पातीं, चूहों ने उन पर हमला बोल दिया.

  • Share this:
    लंदन. ब्रिटेन के लंदन में रहने वाली एक महिला (British Woman) ने खुद पर 100 से अधिक चूहों (Rats) के हमले का दावा किया है. महिला का कहना है कि पार्क में टहलते समय चूहों ने उस पर हमला किया और उसके हाथ-पैर कुतर दिए. महिला ने लोगों को रात के समय पार्क न जाने की हिदायत दी है.

    ‘द सन’ में छपी खबर के मुताबिक, लंदन (London) में रहने वालीं 43 वर्षीय सुसान ट्रेफ्टब (Susan Treftub) 19 जुलाई को रात 9 बजे के आसपास नॉर्थफील्ड्स, ईलिंग स्थित ब्लोंडिन पार्क में टहल रही थी. तभी उनकी नजर नीचे घास में घूमते सैकड़ों चूहों पर गई. एक साथ इतने चूहे देखकर सुसान घबरा गईं. इससे पहले कि वह पार्क से निकल पातीं, चूहों ने उन पर हमला बोल दिया.

    वज़न घटाने वालों को इनाम दे रहा है ये देश, फल-सब्जियां खाने पर मिलेंगे पैसे, कसरत की तो पक्का है बोनस

    रिपोर्ट के मुताबिक सुसान ने कहा, ‘मैंने इतने सारे चूहों को एक साथ कभी नहीं देखा. वे 100 से अधिक चूहे जरूर होंगे. मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं बीमार होने जा रही हूं. चूहे मेरे पैरों पर रेंग रहे थे. मैं उन्हें पैर से मारकर दूर कर रही थी. अंधेरे की वजह से यह देख पाना मुश्किल था कि चूहे कहां से आ रहे हैं. चूहे मेरे पैरों को कुतर रहे थे और मेरे शरीर पर ऊपर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे. '

    सुसान ने कहा कि हादसे वाले दिन मेरी समझ नहीं आ रहा था कि मैं किससे सहायता मांगू. मैंने कभी किसी को इस तरीके के हमले के बारे में बात करते नहीं सुना था. मैं सभी लोगों से कहना चाहती हूं कि रात के समय पार्क जैसे स्थानों पर जाने से बचें.

    रिसर्चर्स का दावा- ब्रिटेन में Corona का एल्फा स्वरूप संक्रमित लोगों की यात्रा से फैला

    वहीं, ईलिंग काउंसिल के प्रवक्ता ने कहा कि पार्कों आदि में गंदगी और बचे हुए भोजन को जानवरों के लिए छोड़ देने के चलते अमूमन चूहे पार्क में आते हैं. इसलिए लोगों को चाहिए कि खाने का सामान यहां-वहां न फेंके, क्योंकि बचा हुआ भोजन भी चूहों को आकर्षित करता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज