महिला का दावा-मुझे एलियन से हुआ प्यार, UFO में बिठाकर कराई दूसरी दुनिया की सैर

प्रतीकात्मक तस्वीर.

एबी बेला ने बताया कि इस महीने एलियंस (Alians) के एक समूह ने उसके बेडरूम की खिड़की से किडनैप कर लिया था. महिला ने कहा कि वह एलियन धरती के किसी भी पुरुष से बेहतर है. एबी ने कहा कि वह अपने लवर के साथ अगली डेट का इंतजार कर रही है.

  • Share this:
    लंदन. दूसरी दुनिया के लोगों यानी एलियंस (Extraterrestrial life) और यूएफओ के बारे में अब तक कई कहानियां सामने आ चुकी हैं. कई लोगों ने एलियंस और यूएफओ को देखे जाने के दावे किए हैं. एलियंस और यूएफओ के वैज्ञानिक आधार को लेकर अभी कुछ नहीं कहा गया है. इस बीच एक ब्रिटिश महिला ने अजीब दावे किए हैं. एबी बेला का कहना है कि कुछ दूसरी दुनिया के लोगों ने उसे यूएफओ में किडनैप कर लिया था. महिला ने यह भी कहा कि उसे एक एलियन से प्यार हो गया, जो एंड्रोमेडा आकाशगंगा से आया है.

    डेली स्टार की खबर के मुताबिक, एबी बेला का दावा है कि एलियंस उसे तब से उसके बेडरूम से उठाकर ले जाते रहे हैं, वह वह 6 साल की छोटी बच्‍ची थीं और अब जब वह 50 साल की हो गई हैं. महिला का दावा है कि एलियंस अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्जेक्ट (UFO) में बैठकर आते हैं और उन्‍हें लेकर जाते हैं.

    क्या वाकई US ने एलियंस को कैद कर रखा है? ओबामा के दावों से मिली हवा

    डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार एबी ने कहा- "मैंने मजाक में इंटरनेट पर लिखा था- मैं पृथ्वी के पुरुषों से ऊब चुकी हूं और चााहती हूं कि कोई एलियन ही मुझे किडनैप करके ले जाए. फिर मुझे हर रात सफेद रोशनी का सपना दिखने लगा. एक रात, मेरे सपने में एक आवाज ने कहा, 'हमेशा वाली जगह पर इंतजार करो'. अगली शाम मैं अपनी खुली खिड़की के बगल में बैठ गई. जैसे ही मैं सोने के लिए चली, मुझे बाहर एक उड़न तश्तरी दिखाई दी. एक चमकीली हरी रोशनी थी जो मुझे यूएफओ तक ले गई".

    पाकिस्‍तानी पायलट का दावा-आसमान में देखी यूएफओ जैसी चमकदार चीज

    कैसे दिखते हैं एलियंस?
    एबी ने दावा किया कि वह जिन एलियंस से मिलीं, वे इंसानों जैसे ही थे, लेकिन वे बहुत लंबे और पतले थे. उसने कहा कि एलियंस के साथ उसकी पहली मुलाकात केवल 20 मिनट तक चली और वह सुरक्षित अपने घर लौट आई. ब्रिटिश महिला ने कहा कि अब एलियंस की अगली यात्रा की प्रतीक्षा कर रही है क्योंकि वह उनके साथ एंड्रोमेडा आकाशगंगा की यात्रा करना चाहती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.