Home /News /world /

england school teacher found doll inside wall with terrifying murder note ashas

घर की दीवार में शख्स को मिली खौफनाक गुड़िया! साथ में थी ऐसी चिट्ठी जिसे पढ़कर खिसक गई पैरों तले जमीन

दीवार के अंदर गुड़िया रखी हुई थी इसलिए जॉनथन को लग रहा है कि ये किसी ने मजाक किया है. (फोटो:  Jonathan Lewis via Daily Star)

दीवार के अंदर गुड़िया रखी हुई थी इसलिए जॉनथन को लग रहा है कि ये किसी ने मजाक किया है. (फोटो: Jonathan Lewis via Daily Star)

लिवरपूल (Liverpool, England) के रहने वाले 32 साल के जॉनथन लुइस (Jonathan Lewis) हाल ही में वॉल्टन (Walton) स्थित एक घर में शिफ्ट हुए थे. वो एक स्कूल टीचर हैं. उन्हें अपने नए घर की दीवार से हैरान करने वाली चीज मिली है.

कभी आपके साथ ऐसा हुआ है कि आपको कोई विचित्र चीज अपने घर से मिली हो जिसे देखकर आपकी हालत खराब हो गई हो! वैसे घरों में कई ऐसे कबाड़ या इस्तेमाल में ना आने वाली चीजें पड़ी रहती हैं जो लंबे वक्त बाद तक विचित्र हो जाती हैं. मगर कोई खौफनाक चीज दीवार के अंदर चुनी हुई मिल जाए, तब तो डरना लाजमी है. हाल ही में इंग्लैंड (England man found creepy doll inside wall) के एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ जब उसे घर की दीवार के अंदर एक गुड़िया मिली.

लिवरपूल (Liverpool, England) के रहने वाले 32 साल के जॉनथन लुइस (Jonathan Lewis) हाल ही में वॉल्टन (Walton) स्थित एक घर में शिफ्ट हुए थे. वो एक स्कूल टीचर हैं. हाल ही में वो घर की मरम्मत करवा रहे थे और अपने अनुसार सजावट कर रहे थे जब उन्हें एक दीवार के अंदर से गुड़िया (Man found doll with murder note inside wall) मिली. वो इस बात से दंग रह गए कि आखिर गुड़िया को दीवार के अंदर डालने का क्या काम हो सकता है.

england man found doll inside wall with murder note

गुड़िया के पास से जो चिट्ठी लिखी उसमें हत्या से जुड़ी बात लिखी है. (फोटो: Jonathan Lewis via Daily Star)

दीवार के अंदर मिली खौफनाक गुड़िया
लिवरपूल एको वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने बताया कि पुराने किरायदार ने घर में एक जगह पर फ्रिज रखी थी, जिसके पीछे की दिवार में से तार निकला था. उन्हें पता था कि दीवार अंदर से खोखली होगी और वो उस दीवार को फोड़कर अंदर का बोर्ड देखना चाहते थे. मगर जब उन्होंने दीवर को फोड़ा और उसके अंदर टॉर्च जलाया तो उन्हें एक गुड़िया लकड़ी की छोटी सी कुर्सी पर बैठी नजर आई.

गुड़िया के पास से मिली चिट्ठी
उन्होंने जब गुड़िया को बाहर निकाला तो उसके साथ एक चिट्ठी भी मिली जिसपर लिखा था- प्रिय पाठक, मुझे आजाद करने के लिए शुक्रिया. मेरा नाम एमिली है. मेरे असल मालिक इस घर में 1961 में रहा करते थे. मैं उन्हें पसंद नहीं करती थी इसलिए उनका जाना जरूरी थी. वो सिर्फ पूरे दिन गाना गाते और खुशियां मनाते नजर आते थे जिससे मुझे घुटन मेहसूस होती थी. मैंने उनके लिए चाकू घोंपकर हत्या करने का विकल्प चुना और उनकी मौत हो गई. उम्मीद है कि आप लोगों के पास भी चाकू होगा. आशा है आप अच्छे से सोएंगे.

घर छोड़कर जाने को तैयार नहीं हैं जॉनथन
अब जब से जॉनथन को ये गुड़िया और चिट्ठी मिली, तब से ही उनके दोस्त और परिवार के लोग उन्हें उस घर को तुरंत खाली कर देने की हिदायत दे रहे हैं. हालांकि, जॉनथन को ये पूरी घटना हास्यास्पद लग रही है. उनका कहना है कि जब ब्रोकर ने उन्हें घर दिखाया कि बताया कि किचेन के जिस तरफ वो दीवार है, जहां गुड़िया मिली, वो 5 साल पहले ही मरम्मत की गई थी. उसके अलावा चिट्ठी का पेपर भी काफी नया लग रहा है और 1961 के हिसाब से पुराना नहीं है. इसलिए जॉनथन को लग रहा है कि इससे पहले के किरायदारों की ये मस्ती का नतीजा होगा.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर