Home /News /world /

मौत से पहले 5 लड़कियों संग अफेयर चला रहा था बॉयफ्रेंड, अब सदमे में गर्लफ्रेंड

मौत से पहले 5 लड़कियों संग अफेयर चला रहा था बॉयफ्रेंड, अब सदमे में गर्लफ्रेंड

प्रतीकात्मक फोटो.

प्रतीकात्मक फोटो.

अंतिम संस्कार (Funeral) से पहले सचिया को बॉयफ्रेंड (Boyfriend) की कार से कई सारे मोबाइल फोन मिले. उसने जब उनमें से एक को चेक किया तो दूसरी लड़कियों संग बॉयफ्रेंड की चैट्स देखकर हैरान रह गई. चैट्स में कई ऐसी बातें थी जो एक कपल के बीच आमतौर पर होती थीं. साथ ही कई आपत्तिजनक फोटो भी थीं. फिलहाल सचिया इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    लंदन. ब्रिटेन की रहने वाली एक महिला टिकटॉक यूजर (TikTok User Woman) ने अपने बॉयफ्रेंड की मौत के बाद बड़ा खुलासा किया है. महिला के मुताबिक, उसका (Boyfriend) उसे 6 साल से धोखा दे रहा था. इसके सबूत उसे बॉयफ्रेंड की मौत के बाद मिले. दरअसल, बॉयफ्रेंड के अंतिम संस्कार (Funeral) से पहले महिला ने उसका मोबाइल चेक किया था. इस दौरान मोबाइल में उसे बॉयफ्रेंड के धोखे के सबूत मिले.

    द सन यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सचिया (Sachia) नाम की महिला ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक कहानी शेयर की. महिला ने बताया कि बॉयफ्रेंड के पांच और लड़कियों के साथ संबंध थे. उसकी उन सभी से बात होती थी. फोन में उसकी आपत्तिजनक फोटो भी है.

    महिला ने मर्दों को लेकर ट्विटर पर लिखी ये बात, कोर्ट ने सुना दी 5 महीने की सज़ा

    अंतिम संस्कार से पहले सचिया को बॉयफ्रेंड की कार से कई सारे मोबाइल फोन मिले. उसने जब उनमें से एक को चेक किया तो दूसरी लड़कियों संग बॉयफ्रेंड की चैट्स देखकर हैरान रह गई. चैट्स में कई ऐसी बातें थी जो एक कपल के बीच आमतौर पर होती थीं. साथ ही कई आपत्तिजनक फोटो भी थीं.

    मलेशिया ने बनाया दुनिया का पहला यूनिसेक्स कंडोम, इस मटेरियल का हुआ इस्तेमाल

    एक-एक कर सभी मोबाइल चेक करने पर सचिया को बाकी लड़कियों के साथ अफेयर के बारे में पता चला. सचिया को सबसे ज्यादा हैरानी तब हुई जब उसने देखा कि ये सारे चैट्स उसी वक्त के हैं, जब वह बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन में थी. फिलहाल सचिया इस धोखे से उबरने की कोशिश कर रही है.

    Tags: Boyfriend Girlfriend Murder, Girlfriend

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर