ब्रिटेन के बर्मिंघम में चाकूबाजी की कई घटनाएं, बड़ी संख्‍या में लोग घायल

ब्रिटेन के बर्मिंघम में चाकूबाजी की कई घटनाएं, बड़ी संख्‍या में लोग घायल
ब्रिटेन में हुई चाकूबाजी की घटना.

पुलिस का कहना है कि बर्मिंघम शहर (Birmingham City) में पहले सिटी सेंटर में चाकूबाजी की घटना सामने आई. इसके बाद अलग-अलग हिस्‍सों में से ऐसी और घटनाओं की खबरें सामने आने लगीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 1:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. ब्रिटेन के बर्मिंघम शहर (Birmingham City) में रविवार को चाकूबाजी की कई घटनाएं सामने आई हैं. पुलिस के अनुसार ये घटनाएं बर्मिंघम सिटी सेंटर समेत कई अन्‍य स्‍थानों पर भी हुई है. इन चाकूबाजी की घटनाओं में बड़ी संख्‍या में लोग घायल हुए हैं. बर्मिंघम पुलिस के अनुसार सिटी सेंटर में चाकूबाजी की यह घटना शनिवार देर रात 12:30 बजे हुई. मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि बर्मिंघम शहर में पहले सिटी सेंटर में चाकूबाजी की घटना सामने आई. इसके बाद इलाके के अलग-अलग हिस्‍सों में से ऐसी और घटनाओं की खबरें सामने आने लगीं. अभी शुरुआती तौर पर नहीं बताया जा सकता है कि कितने लोग इन घटनाओं में घायल हुए हैं, लेकिन इनकी संख्‍या अधिक है. मामले की जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें: चीन ने गुपचुप तरीक से लॉन्च किया दोबारा इस्तेमाल होने वाला स्पेसक्राफ्ट



वेस्‍ट लैंड पुलिस के अनुसार यह 'बड़ी घटना' है. चाकूबाजी की घटना सामने आने के बाद घायलों के लिए विशेष आपातकालीन इंतजाम किए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि फोर्स बड़ी संख्‍या में लोगों के घायल होने की घटना को लेकर आशंकित है, लेकिन अभी किसी भी तरह से यह कहना मुश्किल है कि घटनाओं में कितने लोग घायल हैं और यह घटना कैसे हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज