ओपरा विन्फ्रे के इंटरव्यू में मेगन मार्केल ने खोले राज़, बोलीं- शाही परिवार बच्चे के रंग को लेकर चिंतित था

ओपरा विन्फ्री के साथ इंटरव्यू (फोटो- AP)

ओपरा विन्फ्री के साथ इंटरव्यू (फोटो- AP)

Oprah Winfrey interview with Meghan Markle: मेगन ने इरव्यू में भी खुलासा किया कि शाही परिवार से जुड़ने के बाद उनकी आजादी काफी कम हो गई थी. मेगन ने कहा कि रॉयल परिवार में जिंदगी काफी अकेली थी

  • Share this:
लंदन. ब्रिटेन के शाही परिवार की बहू और प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मार्केल (Meghan Markle) ने जानी-मानी अमेरिकी टीवी होस्ट ओपरा विन्फ्रे (Oprah Winfrey) के साथ एक इंटरव्यू में कई राज़ से पर्दा उठाया है. मार्केल ने कहा कि जानबूझ कर उनकी इमेज को खराब करने की कोशिश की गई. इंटरव्यू में मेगन ने ब्रिटिश राजपरिवार पर आरोप लगाया है कि उनके बेटे के संभावित गहरे रंग को लेकर शाही परिवार चिंतित है. अफ्रीकी अमेरिकन मेगन मार्केल ने कहा कि उनके पति प्रिंस हैरी ने आर्ची की त्वचा के रंग को लेकर अपने परिवार की चिंताओं के बारे में बताया था. उस सुरक्षा व्यवस्था के बारे में भी, जिसके लिए वह 6 मई, 2019 को अपने जन्म के बाद अधिकारी होंगे.

मेगन मार्केल ने ये भी कहा कि ये बात झूठी है कि प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडल्टन के साथ उनकी अनबन हुई थी. मेगन ने प्रिंस हैरी के साथ सीक्रेट वेडिंग का खुलासा भी दुनिया के सामने किया.

ओपरा विन्फ्रे ने जब मेगन से पूछा कि क्या फ्लावर गर्ल के कपड़ों को लेकर केट मिडल्टन और उनके बीच हुई अनबन ने केट को रुला दिया था. इसके जवाब में मेगन ने कहा कि ये खबरें बिल्कुल झूठी थीं. उन्होंने कहा, 'केट फ्लावर गर्ल्स के कपड़ों लेकर ख़ुश नहीं थीं और इस बात ने मुझे रुला दिया. हालांकि, इसके बाद केट ने मेरे लिए फूल और एक नोट भेजा और माफ़ी मांगी. ये भी बता दूं कि मैं ये बात केट को नीचा दिखाने के लिए साझा नहीं कर रही हूं. केट एक अच्छी इंसान हैं'.



Youtube Video

'जिंदगी काफी अकेली थी'
मेगन ने इंटरव्यू में भी खुलासा किया कि शाही परिवार से जुड़ने के बाद उनकी आजादी काफी कम हो गई थी. मेगन ने कहा कि रॉयल परिवार में जिंदगी काफी अकेली थी. उन्होंने कहा, 'कई दिनों तक बेहद अकेलापन महसूस करती थी. इतना कि मैंने अपनी ज़िंदगी में कभी नहीं किया. कई तरह के नियमों से बांध दिया गया था. मैं दोस्तों के साथ लंच के लिए बाहर नहीं जा सकती थी.'





ये भी पढ़ें:- ममता बनर्जी के लिए काम करने पर देंगे 50 लाख... फारूक अब्दुल्ला को आया फेक कॉल

पहले कर ली थी शादी
अमेरिकी न्यूज़ चैनल सीबीएस पर इस इंटरव्यू को रविवार को टेलीकास्ट किया जाएगा. मेगन ने ओपरा विन्फ्रे को बताया कि उन्होंने प्रिंस हैरी के साथ शादी के सार्वजनिक समारोह से तीन दिन पहले ही शादी कर ली थी. मेगन ने कहा कि शादी के दिन उन्हें पता था कि ये दिन उनके और हैरी के लिए नहीं था, बल्कि ये दिन दुनिया के लिए था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज