Home /News /world /

रोमांस के दौरान डिस्टर्ब करती थी 16 महीने की बच्ची, लेस्बियन मां ने बेटी को दी ऐसी मौत

रोमांस के दौरान डिस्टर्ब करती थी 16 महीने की बच्ची, लेस्बियन मां ने बेटी को दी ऐसी मौत

लेस्बियन पार्टनर्स ने बच्ची को मारने से पहले गूगल पर मौत के तरीके भी खोजे थे. (AP)

लेस्बियन पार्टनर्स ने बच्ची को मारने से पहले गूगल पर मौत के तरीके भी खोजे थे. (AP)

मामला लंदन का है. फ्रेंकी स्मिथ (20) अपनी पार्टनर सवाना ब्रॉकहिल (28) के साथ रहती है. दोनों नन्ही हॉब्सन को मारने से इनकार करती हैं. लेकिन, पुलिस को दोनों के खिलाफ काफी सबूत मिले हैं.

    लंदन. ब्रिटेन (Britain) की रहने वाली एक 20 साल की महिला ने अपने 28 साल की लेस्बियन पार्टनर के साथ मिलकर 16 महीने की बेटी की हत्या कर दी. दोनों ने मासूम का गला घोंट दिया, ताकि दोनों के रिलेशन में कोई बाधा न आए. फिलहाल मामला कोर्ट में विचाराधीन है.

    फ्रेंकी स्मिथ (20) अपनी पार्टनर सवाना ब्रॉकहिल (28) के साथ रहती है. दोनों नन्ही हॉब्सन को मारने से इनकार करती हैं. लेकिन, पुलिस को दोनों के खिलाफ काफी सबूत मिले हैं.

    Video: भविष्य बताने वाला कुत्ता बन गया सोशल मीडिया का स्टार! बताता है कैसा होगा लोगों का दिन

    स्मिथ की सौतेली बहन एलिसिया सेप्लर ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सबूत देते हुए कहा कि कैसे दोनों लेस्बियन पार्टनर मिलकर बच्ची का कभी भी कत्ल कर सकते हैं.

    स्मिथ की अपनी मां यवोन स्पेंडली ने भी इस दुखद मामले में कोर्ट में सबूत दिए. उन्होंने बताया कि कैसे एक बार बच्ची को धूप में कई घंटों तक भूखा रखा गया था.

    पुलिस के मुताबिक, लेस्बियन पार्टनर्स ने बच्ची को मारने से पहले गूगल पर मौत के तरीके भी खोजे थे. स्मिथ के लैपटॉप के सर्च हिस्ट्री में पुलिस को इसके सबूत भी मिले हैं. स्मिथ ने गूगल पर सर्च किया था कि बिना नींद के बच्ची कितने दिन तक जिंदा रह सकती है? साथ ही किस जगह चोट लगने पर बच्ची की तुरंत मौत हो सकती है? फिलहाल कोर्ट में इस मामले की सुनवाई अभी जारी रहेगी.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर