प्रिंस विलियम ने कॉमिक शो में दिखाया एक्टिंग का जलवा, कोरोना पीड़ितों के लिए फंड जुटाया

प्रिंस विलियम ने कॉमिक शो में दिखाया एक्टिंग का जलवा, कोरोना पीड़ितों के लिए फंड जुटाया
ब्रिटेन का रॉयल कपल लगातार कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने का काम कर रहा है

स्केच में प्रिंस विलियम (Prince William) और स्टीफन फ्राई (Stefen Fry) एक वीडियो कॉल के जरिये एक दूसरे से बात करते दिखाए गए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 1:15 AM IST
  • Share this:
ब्रिटेन (Britain) के प्रिंस विलियम (Prince William) लगातार ही कोरोना (Coronavirus) महामारी के खिलाफ किसी न किसी तरह से अपना योगदान देने में लगे रहते हैं. कभी वो ब्रिटेन के स्कूलों में वीडियो कॉल से हेल्थ वर्कर्स के बच्चों से बात कर उनके पैरेंटस का धन्यवाद करते हैं तो कभी वो कोरोना की लड़ाई में जुटे लोगों की तारीफ कर हौसला बढ़ाते हैं. इस बार प्रिंस विलियम ने बीबीसी के एक शो में मज़ेदार अंदाज़ में सरप्राइज़ एंट्री कर सबको चौंका दिया.

कोरोनावायरस महामारी के लिए फंड इकट्ठा करने के मकसद से  बीबीसी के ‘द बिग नाइट शो’ में शामिल हुए. इस शो के जरिए प्रिंस विलियम ने कॉमिक डेब्यू किया. स्टीफन फ्राई के साथ Blackadder स्केच में एक्टिंग कर उन्होंने  सबको हैरान कर दिया. इस कॉमेडी स्केच में प्रिंस सबसे अलग ही अंदाज़ में दिखाई दिए . प्रिंस विलियम Blackadder के बहुत बड़े फैन हैं. Blackadder बीबीसी का क्लासिक कॉमेडी शो है जिसे रिचर्ड कर्टिस और रोवन एटकिंसन ने लिखा है और मार्टिन शार्डलो ने इसको डायरेक्ट किया है. 15 जून 1983 को बीबीसी में इसकी पहली सीरिज़ की शुरुआत हुई थी.

स्केच में प्रिंस विलियम और स्टीफन फ्राई एक वीडियो कॉल के जरिये एक दूसरे से बात करते दिखाए गए हैं. स्टीफन फ्राई शो के दौरान लॉर्ड मेलचेट के किरदार में थे और प्रिंस विलियम से मजेदार सवाल पूछते नज़र आए. बातचीत के दौरान प्रिंस ने कई बार खुद का भी परिहास किया. इस मजेदार शो के दौरान प्रिंस विलियम ने शाही परिवार के बारे में दिलचस्प किस्से शेयर किए. साथ ही होम स्कूलिंग के बारे में बताया.



शो के आखिर में प्रिंस ने लॉर्ड मेलचेट से टीवी पर आने के लिए धन्यवाद किया और कहा कि एक अच्छे काम और मकसद के लिए हम साथ आए हैं. स्टीफन फ्राई ने भी प्रिंस विलियम की एक्टिंग की तारीफ करते हुए उन्हें एक बेहतरीन अभिनेता बताया. कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज़ों लिए इस शो के जरिये फंड जुटाया गया जो कि 'चिल्ड्रन इन नीड एंड कॉमिक रिलीफ' को दान किया जाएगा. प्रिंस विलियम का ये वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल हो चुका है.
शो के खत्म होने के बाद ड्यूक अपनी पत्नी केट और अपने तीन बच्चों के साथ NHS को सपोर्ट करने के लिए तालियां बजाते दिखे. इससे पहले प्रिंस विलियम और केट विलियम ने अपने सबसे छोटे बेटे प्रिंस फिलिप के साथ का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें ये तीनों लोग तालियां बजा कर ब्रिटेन में कोरोना महामारी से लड़ रहे हेल्थ-वर्कर्स का हौसला बढ़ा रहे थे. गुरूवार रात को प्रिंस चार्ल्स ने भी अपने स्कॉटलैंड के शाही महल से अपनी पत्नी कैमिला के साथ NHS के हेल्थ वर्कर्स को धन्यवाद करने के लिए तालियां बजाने वाला वीडियो शेयर किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज