लाइव टीवी

ब्वॉयफ्रेंड ने पायलट से किया झगड़ा, ब्रिटिश एयरवेज ने एयरहॉस्टेस को किया सस्पेंड

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 11:11 AM IST
ब्वॉयफ्रेंड ने पायलट से किया झगड़ा, ब्रिटिश एयरवेज ने एयरहॉस्टेस को किया सस्पेंड
नताली फ्लिंडाल की फाइल फोटो (The sun)

ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) के अन्य कर्मचारी इस बात से नाराज़ हैं कि पायलट (Pilot) को किसी कार्रवाई का सामना नहीं करना पड़ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 11:11 AM IST
  • Share this:
लंदन. ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) की एयर हॉस्टेस (Air Hostess) के ब्वॉयफ्रेंड ने विमान के पायलट से झगड़ा कर लिया, जिसके बाद कंपनी ने उस एयर हॉस्टेस को सस्पेंड कर दिया. बताया गया कि झगड़े के वक्त एयर हॉस्टेस का ब्वॉयफ्रेंड नशे में था. यह घटना सिंगापुर के एक होटल में हुई, जहां जहाज का क्रू रुका हुआ था.

ब्रिटिश अखबार द सन के अनुसार एयर हॉस्टेस नताली फ्लिंडाल के ब्वॉयफ्रेंड ने ब्रिटिश एयरवेज के फर्स्ट ऑफिसर से होटल के रिसेप्शन एरिया में झगड़ा किया. ब्रिटिश अखबार के अनुसार नताली ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को इस ट्रिप पर इनवाइट किया था. नताली ने कहा था कि उसका ब्वॉयफ्रेंड आखिरी सीट पर बैठ सकता है.

सिंगापुर में हुआ झगड़ा
हालांकि सिंगापुर में रुकने के दौरान नताली के ब्वॉयफ्रेंड ने पायलट से झगड़ा कर लिया. बताया गया कि अभी नताली से जुडे़ मामले की जांच चल रही है. द सन ने ब्रिटिश एयरवेज के प्रवक्ता के हवाले से बताया, 'हम अपने साथियों से उम्मीद रखते हैं कि वे उचित व्यवहार करेंगे और हम ऐसे किसी मामले में उपयुक्त कार्रवाई भी करते हैं.'

द सन के अनुसार नताली को निलंबित किए जाने के फैसले के बाद अंदरूनी सूत्रों ने कहा है कि 'उसने जो किया वह उसकी कीमत अदा कर रही है, लेकिन पायलट को ऐसे कैसे छोड़ दिया गया?'

यह भी पढ़ेंभारत के हमले के बाद गिड़गिड़ाया पाकिस्तान, कहा-विदेशी मीडिया को दिखाएंगे सच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 10:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...