जब हनीमून मनाने गए कपल ने नशे में खरीद लिया 29 लाख का होटल!

शराब पीने के बाद लोगों की अजीबोगरीब हरकतें कोई नई बात नहीं, लेकिन क्या आपने सुना है कि शराब के नशे में कोई खरीदारी कर ले. खरीदारी भी कोई ऐसी वैसी नहीं पूरे 29 लाख की.

News18.com
Updated: October 12, 2018, 9:32 AM IST
जब हनीमून मनाने गए कपल ने नशे में खरीद लिया 29 लाख का होटल!
फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
News18.com
Updated: October 12, 2018, 9:32 AM IST
शराब पीने के बाद लोग क्या कुछ नहीं कर बैठते. कभी नशे में गाड़ी चलाने लगते हैं तो कभी न जाने किस-किस को फोन और मैसेज करने लगते हैं. शराब पीने के बाद लोगों की अजीबोगरीब हरकतें कोई नई बात नहीं, लेकिन क्या आपने सुना है कि शराब के नशे में कोई खरीदारी कर ले. खरीदारी भी कोई ऐसी वैसी नहीं पूरे 29 लाख की.

दरअसल एक ब्रिटिश कपल ने अपने हनीमून के दौरान ऐसा ही कुछ किया. मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार दिसंबर 2017 में एक ब्रिटिश कपल हनीमून मनाने तीन हफ्ते के लिए श्रीलंका गया था. वहां पहुंचने के बाद पहली ही रात को उन्होंने कई ग्लास रम पी ली. तभी उन्हें मालूम पड़ा कि जिस होटल में वह ठहरे हैं, वहां की लीज़ की अवधि खत्म होने वाली है. जैसे ही उन्हें पता चला कि एक साल के लिए होटल लीज़ पर लेने की कीमत दस हज़ार पाउंड है, तो वह तुरंत 3 साल के लिए तीस हज़ार पाउंड (29 लाख रुपये) देकर होटल लीज़ पर लेने को तैयार हो गए.

ये भी पढ़ें- पुल टूटने के बावजूद बेफिक्री से गुज़रते रहे लोग, Video वायरल

अगले दिन यह पति-पत्नी लीज़ को रिन्यू करने को लेकर एक बूढ़े कपल से मिले. बातचीत ज़्यादा समझ नहीं आने पर उन्होंने पहले शराब पी बाद में वह पहले साल के लिए 15 हज़ार पाउंड और बाकी रकम मार्च 2019 तक देने को राज़ी हुए.

इस साल एक जुलाई से वह होटल आधिकारिक तौर से इस कपल को मिल गया. उन दोनों ने इसका नाम ‘लकी बीच टैंगल’ रख दिया.

हालांकि इस कपल के परिवार और दोस्तों को होटल खरीदने का ये फैसला काफी बेवकूफी भरा लगा था और उन्हें लग रहा था कि उनके पैसे डूब जाएंगे. लेकिन ये होटल अब पहले से अच्छा चल रहा है और इन लोगों की अच्छी कमाई भी हो रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर