पत्नी को 59 बार चाकू मार की थी हत्या, अब उम्रकैद

ब्रिटेन में भारतीय मूल की पत्नी की ब्रिटिश व्यक्ति ने की थी हत्या, कोर्ट ने कहा- यह एक जघन्य अपराध

News18Hindi
Updated: May 13, 2019, 8:31 PM IST
पत्नी को 59 बार चाकू मार की थी हत्या, अब उम्रकैद
एंजेला
News18Hindi
Updated: May 13, 2019, 8:31 PM IST
ब्रिटेन के बर्कशायर में भारतीय मूल की अपनी पत्नी को 59 बार चाकू से वार कर मारने वाले को अब आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. मृतका की पहचान एंजेला मित्तल के तौर पर हुई थी और उसने पति का नाम लॉरेंस ब्रांड था. उसनें अपने ही घर में एंजेला पर 59 बार चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया था और इस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. एंजेला की गर्दन और सीने पर चाकू के कई वार थे.

खुद ही ने किया पुलिस को फोन


लॉरेंस ने यह वारदात करने के बाद खुद की पुलिस को फोन कर सूचित किया था. मौके पर पहुंची पुलिस को बाथरूम में एंजिला की लहूलुहान लाश मिली थी. पुलिस ने बताया कि एंजिला को मारने के लिए उसने दो चाकुओं का इस्तेमाल किया था. जब लॉरेंस ने एंजेला पर वार करना शुरू किया तो उसका चाकू टूट गया तो वह किचन में गया और दूसरा चाकू लाया और तब तक उस पर वार करता रहा जब तक वह मर नहीं गई. इस दौरान लगातार एंजिला उसका विरोध करती रही लेकिन वह नहीं रुका.

ये भी पढ़ें- चार साल पहले हुआ था ट्रिपल मर्डर, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में एयरपोर्ट से पकड़ा पायलट

16 साल 8 महीने की जेल
जज हीथर नॉर्टन ने कहा कि तुमने अपनी पत्नी पर 59 बार चाकूओं से वार किया. इस दौरान जब चाकू टूट गया तो तुम दूसरा चाकू किचन में जाकर लाए और फिर वार किए. यह एक जघन्य अपराध है और इसके लिए उम्रकैद से कम सजा नहीं हो सकती है. एंजेला की तरफ से उसके पिता भरत मित्तल और मां संतोष ने पैरवी की थी.

ये भी पढ़ें- प्लेन का अगला पहिया हुआ जाम तो पायलट ने इस तरह कराई लैंडिंग, वीडियो वायरलएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स


 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार