होम /न्यूज /दुनिया /2022 में नया वायरस मचाएगा तबाही, एलियन करेंगे धरती पर हमला; बाबा वांगा की हैरान करने वाली भविष्यवाणी

2022 में नया वायरस मचाएगा तबाही, एलियन करेंगे धरती पर हमला; बाबा वांगा की हैरान करने वाली भविष्यवाणी

वेंगा बाबा (Baba Vanga Ki Bhavishyavani)

वेंगा बाबा (Baba Vanga Ki Bhavishyavani)

Bulgarian Psychic Baba Vanga Future Predictions: साल 1996 में दुनिया को अलविदा कह चुकीं बाबा वांगा की भविष्यवाणियों की ...अधिक पढ़ें

    बुल्गारिया: बुल्गारिया की मनोविज्ञान गुरु बाबा वांगा (Bulgarian Psychic Baba Vanga) को दुनिया से गए 21 साल हो चुके हैं लेकिन उनकी भविष्यवाणियां (Future Predictions) आज भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उन्होंने साल 5079 तक भी भविष्यवाणियां की हैं, जिसमें उन का मानना था कि तब सब कुछ खत्म हो जाएगा. टाइम्स नॉउ ने बताया कि उनकी कुछ भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं. इनमें सोवियत संघ का विघटन, प्रिंसेस डायना की मौत, थाइलैंड में 2004 में आने वाली सुनामी और बराक ओबामा का अमेरिकी राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी शामिल है. इसके अलावा उन्होंने 11 सितंबर 2001 (9/11 Attack) में अमेरिका में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर (World Trade Center) पर हुए हमले को लेकर भी भविष्यवाणी की थी.

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वानजेलिया गुशतरेवो का जन्म 1911 में हुआ था और 12 साल की उम्र में एक घटना में उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी. हालांकि उनकी आंखें चली गई थी लेकिन ईश्वर ने उन्हें भविष्य को देखने अद्भुत क्षमता दी. इंटरनेट पर आजकल उनकी भविष्यवाणियों की चर्चाएं हो रही हैं. जानें बाबा वांगा की कुछ भविष्यवाणियां जो उन्होंने आगे वाले सालों के लिए की हैं..

    “भारत में तापमान 50 डिग्री तक जाएगा”
    डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, बाबा वांगा ने उम्मीद जताई थी कि भारत में जंगलों की कटाई और कृषि योग्य भूमि के दोहन से तापमान 50 डिग्री सेंटीग्रेड तक चला जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि दुनिया के बड़े शहरों में पीने के पानी की समस्या गहराएगी और पानी के लिए लड़ाई होगी और नदियां प्रदूषित होंगी. टाइम्स नॉउ की रिपोर्ट के मुताबिक , बाबा वांगा ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया और एशियाई देशों में बाढ़ की समस्या बढ़ेगी. उन्होंने यह दावा भी किया कि, आने वाले सालों मे भूकंप और सुनामी की संभावना बढ़ेगी और सुनामी के कारण सैकड़ों लोगों की जान चली जाएगी.

    बाबा वांगा ने यह कल्पना भी की है कि स्वीडन में शोधकर्ताओं की टीम एक जानलेवा वायरस की खोज करेगी. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, इस वायरस की खोज का कारण ग्लोबल वॉर्मिंग और ग्लेशियर के पिघलने की वजह से होगा. बाबा वांगा ने अंदेशा जताया था कि, 2022 का साल वर्चुअल रिएलटी का वर्ष होगा और दुनिया के ज्यादातर लोग अधिक से अधिक समय स्क्रीन के सामने बिताएंगे. उन्होंने यह दावा भी किया था कि एलियन पृथ्वी पर जीवन की तलाश के लिए ओउमुआमा नाम का स्टेरॉयड भेजेंगे.

    Tags: ALIENS, Coroavirus, Tsunami

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें