पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में बस खाई में गिरी, 24 की मौत

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 9:41 AM IST
पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में बस खाई में गिरी, 24 की मौत
हादसे की खबर के बाद घटना स्थल पर बचाव दल पहुंच गया है.

पाकिस्तान (Pakistan) के खैबर पख्तूख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) प्रांत में कुछ दिन पहले भी ऐसे ही अलग-अलग हादसे (Accident) में 17 लोगों की मौत हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2019, 9:41 AM IST
  • Share this:
उत्तर पश्चिम पाकिस्तान (Pakistan) में शुक्रवार की देर रात एक दर्दनाक बस हादसे (Bus Accident) में 24 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. हादसे (Accident) की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस (Pakistan Police) और बचाव दल ने शवों को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया है. अभी तक हादसे के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक खैबर पख्तूनख्वा के अपर कोहिस्तान जिले के कुंडिया तहसील के बागरा इलाके में शुक्रवार देर रात एक बस खाई में गिर गई. जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त बस में बैठे लोग सो रहे थे. बताया जाता है कि बस के ड्राइवर को हल्की झपकी आई और बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर पड़ी. जिस समय से हादसा हुआ उस वक्त बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे.

सिविल डिफेंस के प्रमुख वार्डन एहसान उल हक ने बताया कि बस इतनी नीचे गिरी थी कि बस में सवार करीब 24 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और बचाव दल ने बस में फंसे शवों को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया है. घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

14 अगस्त को 17 लोगों ने जान गंवाई थी

पाकिस्तान के खैबर पख्तूख्वा प्रांत में कुछ दिन पहले भी ऐसे ही अलग-अलग हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई थी. बताया जाता है कि 14 अगस्त को कघान घाटी के कवाई क्षेत्र में एक कार खाई में गिर गई थी. इस हादसे में चार पर्यटकों की मौत हो गई थी. इसी तरह काराकर के पास भी एक कार कार खाई में गिर पड़ी थी. इस हादसे में एक ही परिवार की चार महिलाओं और बच्चों की मौत हो गई थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 9:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...