• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • Video: शेर के साथ मस्ती कर रहा था शख्स, तभी शेरनी ने कर दिया हमला और फिर...

Video: शेर के साथ मस्ती कर रहा था शख्स, तभी शेरनी ने कर दिया हमला और फिर...

फोटो सौ. (ट्विटर- african)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video) खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स जाल में हाथ डालकर शेर (Lion) के सिर पर प्यार से हाथ फेर रहा है. शेर भी अपनी मस्ती में है वह भी उससे कुछ नहीं कह रहा है. तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.

  • Share this:
    सोशल वायरल. अक्सर लोग पार्क में घूमते वक्त जंगली जानवरों (Wild Animals) को दुलार करने लगते हैं. ऐसे में कई बार जंगली जानवर उनकी जान के दुश्मन बन जाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स शेर के साथ मस्ती करता दिखाई दे रहा है. थोड़ी दूर पर शेरनी भी टहल रही है. ये शख्स इस बात से बिल्कुल बेखबर है कि शेरनी उसपर हमला भी कर सकती है उसके लिए मुसीबत पैदा कर सकती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जाल के दूसरी ओर एक शेर खड़ा हुआ है एक शख्स जाल में हाथ डालकर शेर के सिर पर प्यार से हाथ फेर रहा है. शेर भी अपनी मस्ती में है वह भी उससे कुछ नहीं कह रहा है. तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.

    दरअसल, शेर के पीछ टहल रही शेरनी अचानक से वहां आ जाती है वो शख्स जैसे शेर के साथ कर रहा था वैसे ही शेरनी के ऊपर भी हाथ फेरने की कोशिश करता है. लेकिन शेरनी को शायद उसका स्पर्स अच्छा नहीं लगा और वह शख्स के हाथ को अपने जबड़ों में जकड़ लेती है. शख्स ये सब देखकर घबरा जाता है. इस घटना को उस शख्स की पत्नी ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया.



    ये भी पढ़ें: बच्चे की मौत के बाद हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, Video देखकर रह जाएंगे दंग

    जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जानकारी के मुताबिक ये घटना दक्षिण अफ्रीका की है. जहां पीटर नाम का एक शख्स शेर के साथ मस्ती कर रहा था. तभी शेरनी ने पीटर के हाथ को अपने जबड़े में जकड़ लिया. खबरों के मुताबिक शेरनी ने शख्स के हाथ में अपने दांत गड़ा रखे थे. बड़ी मुश्किल से वो हाथ छुड़ा कर वहां से भा पाया. घटना के बाद पीटर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज