• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • चीन में आया ने 11 महीने के बच्चे को मारे कई थप्पड़, पुलिस ने भेजा जेल

चीन में आया ने 11 महीने के बच्चे को मारे कई थप्पड़, पुलिस ने भेजा जेल

टेक्सास में एक बुढ़िया शॉपिंग मॉल से सामान चोरी कर eBay पर बेचती थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

टेक्सास में एक बुढ़िया शॉपिंग मॉल से सामान चोरी कर eBay पर बेचती थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चीन की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में पाया कि आया छोटे से बच्चे को चम्मच से खाना (Spoon Feeding To a Child) खिला रही है और वह इस क्रम में उसके मुंह पर जोर-जोर से तमाचे भी जड़ रही है.

  • Share this:
    बीजिंग. चीन में बच्चों की देखरेख रखने वाली आया (Nanny Smashed Child) को पुलिस ने 11 महीने के बच्चे को जोर-जोर से थप्पड़ मारते देख लिया. पुलिस ने आया को गिरफ्तार (Police Arrested Nanny) कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में पाया कि आया छोटे से बच्चे को चम्मच से खाना (Spoon Feeding To a Child) खिला रही है और वह इस क्रम में उसके मुंह पर जोर-जोर से तमाचे भी जड़ रही है.

    पैरेंट्स ने आया को लताड़ा था

    झांग नाम की 54 वर्षीय आरोपी महिला ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वह बच्चे के पैरेंट्स के झिड़कने के चलते गुस्से में थी और यही वजह है कि उससे ऐसा काम हो गया. चीन के उत्तर—पूर्व हेलियोंगजियांग प्रांत में पैरेंट्स ने सीसीटीवी फुटेज में आया की इस हरकत देखी और इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने झांग को 10 दिन की हिरासत में ले लिया और उसपर जुर्माना भी लगाया है.

    बच्चे को खाना खिलाते हुए मारे कई थप्पड़

    बच्चे की मां ने कहा हमने बुधवार को जब सुरक्षा के लिए लगाए गए कैमरे की फुटेज में आया की यह हरकत देखी तो होश उड़ गए. सीसीटीवी फुटेज में आया मेरे लड़के को कुर्सी पर बैठक चम्मच से खाना खिलाती हुई दिख रही है. बच्चे को खाना खिलाने के दौरान अचानक झांग अचानक बच्चे को दो जोरदार थप्पड़ मारती है.

    ये भी पढ़ें:  ट्रंप के प्रचार अभियान में निक्की हैली ने कहा- भारतीय की बेटी हूं, मुझे इसका गर्व है 

    राजा की निंदा करने पर थाई सरकार ने 10 लाख फेसबुक यूजर को किया ब्लॉक, होगा मुकदमा

    मां ने कहा कि आया ने खाना खिलाने के बाद बच्चे का मुंह साफ करते हुए फिर से एक धक्का दिया. उन्होंने बताया कि दो मिनट के वीडियो क्लिप ने आया ने बच्चे को पांच थप्पड़ मारे. यह सब देखकर हमलोग सदमे में हैं. फुटेज में पैरेंट्स ने यह देखा कि आया ने बच्चे को कुछ दिनों पहले भी मारा था. वीडियो में बच्चा लुढ़कता हुआ झांग की तरफ आ रहा है और झांग फोन पर किसी गतिविधि में मस्त हैं. झांग बच्चे के सिर पर केहुनी से मारकर उसे जमीन पर गिरा देती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज