भगोड़े ने मीडिया को बताया कहां रह रहा है वो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जेसी ने जब एक टेलीविजन की वेबसाइट पर अपनी तस्वीर छपी देखी तो उसने न्यूज शो के प्रॉड्यूसर को ताना मारा और उसने अपना एड्रेस बता दिया.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 12:28 PM IST
भगोड़े ने मीडिया को बताया कहां रह रहा है वो, पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 12:28 PM IST
कनाडा के एक भगोड़े की एक हरकत ने उसे पुलिस के पास पहुंचा दिया. 27 वर्षीय जेसी डीन कॉवलचुक, ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में वॉन्टेड है. उस पर तीन अलग-अलग अपराधों को लेकर प्रोबेशन का उल्लंघन का आरोप है.

जेसी ने जब एक टेलीविजन की वेबसाइट पर अपनी तस्वीर छपी देखी तो उसने न्यूज शो के प्रॉड्यूसर को ताना मारा. उसने अपना एड्रेस बता दिया. उसने बताया कि वह अल्बेरटा प्रांत की राजधानी में है.



यह भी पढ़ें:  एक देश जहां हर व्यक्ति की औसत कमाई 1.22 करोड़ रुपए महीने

टेलीविजन स्टेशन के लिए अनुसार जेसी ने लिखा - 'न्यूज फ्लैश के लिए पागल लोगों मैं एडमॉन्टन में हूं और वापस नहीं आउंगा.' जेसी के इस मैसेज की जानकारी पुलिस को दी गई . इसके साथ ही जेसी ने जो लोकेशन जो बताई थी वह भी टेलीविजन स्टेशन के स्टाफ ने बताई. पुलिस ने मौके पर पहुंचे कर जेसी को गिरफ्तार किया जहां वह तीन साल से रह रहा था.

इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस अधिकारी ने कहा, हम इससे खुश हैं कि उनसे वह मैसेज भेजा जिसमें उसने उस जगह का जिक्र किया था, जहां वह रह रहा था.' पुलिस ने कहा, अपराधी चाहे जहां छिपे रहें पुलिस ने उन्हें खोज निकालेगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...