स्‍पेन में बेटे ने पहले मां को मारा फिर 1000 टुकड़े कर अपने कुत्‍ते के साथ खा गया

स्‍पेन में बेटे ने पहले मां को मारा फिर कर दिए टुकड़े. , (सांकेतिक फोटो)

स्‍पेन में बेटे ने पहले मां को मारा फिर कर दिए टुकड़े. , (सांकेतिक फोटो)

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस (Police) ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोप साबित होने पर आरोपी बेटे को 15 साल की सजा हो सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 2:11 PM IST
  • Share this:
स्‍पेन. स्‍पेन (Spain) में एक दिल दहला देने वाली एक घटना में एक शख्‍स ने न केवल अपनी मां की हत्‍या (Murder) की बल्कि मां के हजार टुकड़े करने के बाद उसे खा भी गया. उसने मां के कुछ टुकड़े अपने कुत्‍ते को भी खाने को दिए. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस (Police) ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोप साबित होने पर आरोपी बेटे को 15 साल की सजा हो सकती है.

जानकारी के मुताबिक 28 साल का एल्बर्टो सांचेज गोमेज एक बेरोजगार वेटर है और मैड्रिड में रहता है. खबर है कि मारिया गोमेज की एक दोस्त की शिकायत पर पुलिस ने सांचेज के घर पर पहुंची तो 68 साल की उसकी मां मारिया गोमेज के शरीर के कुछ हिस्‍से फ्रिज और प्‍लास्टिक बैग में पड़े थे. इस घटना के बारे में पुलिस को पता चला जब मारिया गोमेज की एक दोस्त ने उनकी गुमशुदगी को लेकर चिंता जताई थी और पुलिस को इस मामले में जानकारी दी थी.



इसे भी पढ़ें :- कोरोना: जापान के टोक्‍यो और ओसाका में तीसरी बार आपातकाल लागू करने की तैयारी
पुलिस शिकायत के आधार पर जब मारिया गोमेज के घर पहुंची तो छानबीन के दौरान उसके होश उड़ गए. इस बारे में जब सांचेज से पूछा गया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि जब वह मारिया गोमेज के घर पर पहुंचे तो सांचेज ने दरवाजा खोला. उसने बताया कि मारिया गोमेज यहीं पर हैं लेकिन वो अब मर चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें :- स्पेन में शोध- अधिक तनाव में रहने वाली गर्भवती महिलाएं लड़की को देती हैं जन्म

उसने बताया कि मैंने और मेरे कुत्ते ने उन्हें पूरी तरह से खा लिया है. पुलिस सांचेज के इस बयान पर जब घर की छानबीन की तो फ्रिज और प्‍लास्टिक बैग में मारिया गोमेज के छोटे छोटे टुकड़े मिले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज