बाप-बेटे ने पहले पुलिसवाले का सिर काट दिया फिर उसे पकाकर खाया, मोहल्ले में भी बांट दिया

बाप-बेटे ने पहले पुलिसवाले का सिर काट दिया फिर उसे पकाकर खाया, मोहल्ले में भी बांट दिया
पुलिसवाले को मार कर खाने वाले बाप-बेटे कोर्ट में बैठकर मुस्कुराते रहे.

खार्कीव शहर (Kharkiv) में रहने वाले एक पिता और बेटा पुलिसवाले की हत्या और बाद में उसे पकाकर खाने के जुर्म में दोषी पाए गए हैं. इन दोनों ने न सिर्फ मिलकर पुलिसवाले की हत्या की, बाद में उसका गला भी काटा और उसके अंगों को निकाल कर पकाकर खा गए.

  • Share this:
कीव. यूक्रेन (Ukraine) के खार्कीव शहर (Kharkiv) में रहने वाले एक पिता और बेटा पुलिसवाले की हत्या और बाद में उसे पकाकर खाने के जुर्म में दोषी पाए गए हैं. इन दोनों ने न सिर्फ मिलकर पुलिसवाले की हत्या की, बाद में उसका गला भी काटा और उसके अंगों को निकाल कर पकाकर खा गए. जब इतने से भी इनका मन नहीं भरा तो इन्होने और अंग पकाए और मोहल्ले में मौजूद बेघरों को खाने के लिए बांट दिया. कोर्ट में सुनवाई के दौरान ये दोनों मुस्कुराते नज़र आए.

डेली स्टार के मुताबिक 42 वर्षीय मैक्सिम कोस्तियुकोव और उसके 21 वर्षीय बेटे यारोस्लाव कोस्तियुकोव को 45 साल के पुलिस अधिकारी येवेजनी झेन्या पेत्रोव का क़त्ल कर उसके शरीर को पका कर खाने के मामले में 15 साल की सजा सुनाई गयी है. ये तीनों कुछ महीनों पहले साथ बैठकर शराब पी रहे थे तभी तीनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी. इसके बाद यारोस्लाव ने पेत्रोव को पीछे से पकड़ लिया और उसके पिता ने चाक़ू से उसकी छाती पर दो वार कर उसकी हत्या कर दी.

बेटे ने काटा गला
पुलिस ने बताया कि बाद में यारोस्लाव ने पेत्रोव का सिर धड़ से अलग किया. बाद में उसकी किडनी, दिल, लीवर और कई अंग निकाले और पकाकर खा गए. इन्होने सिर्फ खुद ही ये नहीं खाया बल्कि पड़ोस में रह रहे युरा नाम के एक बेघर व्यक्ति को भी खिलाया. युरा ने बताया कि वो नहीं जानता था कि उसे क्या खिलाया जा रहा है. इन दोनों ने पड़ोस के कई बेघर लोगों को बचा हुआ सारा मांस खाने के लिए दे दिया. बाद में यारोस्लाव ने पुलिस के सामने कबूल किया कि पेत्रोव का मांस खाने के बाद वो बीमार भी हो गया था.



यूक्रेन के कानून में नहीं है सजा


प्रोसिक्यूटर ओक्साना कर्नाउख ने कोर्ट को बताया कि यूक्रेन के संविधान में इंसान को मारकर खाने के लिए किसी तरह के जुर्म और सजा का जिक्र ही नहीं है इसलिए इन्हें सिर्फ हत्या की सजा ही दी जा सकती है. दोनों के घर से पेत्रोव का बचा हुआ शरीर बरामद कर लिया गया था. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम में सामने आया है कि पेत्रोव के कई अंग भी गायब थे.

 

ये भी पढ़ें:

कोरोना के डर से सो तक नहीं पा रहे भारतीय, दुनियाभर में बढ़े डिप्रेशन के मामले

ड्राइवर, शेफ और रिटेल स्‍टोर सहायकों जैसे कामगारों को कोविड-19 का खतरा ज्‍यादा

जानें क्‍या कोरोना संकट के बीच सुरक्षित है एसी ट्रेन से सफर करना

जानें क्‍या धरती से हर 20 मिनट में लुप्त हो रही है जीव-जंतुओं की एक प्रजाति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading