सऊदी अरब: मक्का में बड़ी मस्जिद के गेट पर कार ने तेज गति से टक्टर मारी, देखें VIDEO

मक्का में मस्जिद अल-हरम के दरवाजे पर एक व्यक्ति ने कार से जोरदार टक्कर मार दी.
मक्का में मस्जिद अल-हरम के दरवाजे पर एक व्यक्ति ने कार से जोरदार टक्कर मार दी.

सऊदी अरब में एक व्यक्ति ने शुक्रवार देर रात तेज गति से कार चलाते हुए मक्का की बड़ी मस्जिद अल-हरम (Masjid al-Haram) के बाहरी द्वार पर टक्कर मार दी. एक व्यक्ति ने अपनी कार से पहले तो अवरोधकों को टक्कर मारी, उसके बाद भी वह वाहन को चलाता रहा और फिर बड़ी मस्जिद के दक्षिण में स्थित द्वार नंबर 89 पर उसने टक्कर मारी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 11:46 AM IST
  • Share this:
दुबई. सऊदी अरब (Saudi Arab) में एक व्यक्ति ने शुक्रवार देर रात तेज गति से कार (Speedy Car) चलाते हुए मक्का की बड़ी मस्जिद अल-हरम (Masjid al-Haram) के बाहरी द्वार पर टक्कर मार दी. देश की सरकारी समाचार एजेंसी ने यह जानकारी दी. सऊदी प्रेस एजेंसी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात करीब 10:25 बजे की है. एक व्यक्ति ने अपनी कार से पहले तो अवरोधकों को टक्कर मारी, उसके बाद भी वह वाहन को चलाता रहा और फिर बड़ी मस्जिद के दक्षिण में स्थित द्वार नंबर 89 पर उसने टक्कर मारी.

कार में सवार व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया

एजेंसी के मुताबिक अधिकारियों ने कार सवार व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और उनके मुताबिक उसकी स्थिति ‘असामान्य’ प्रतीत हो रही है.सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें सुरक्षा बल क्षतिग्रस्त कार को घटनास्थल से हटाते देखे जा सकते हैं. कोरोना वायरस महामारी के कारण बंद पड़ी मस्जिद हाल में खोली गई थी.





ये भी पढ़ें: PHOTOS: तुर्की और ग्रीस में भूकंप के जोरदार झटके, 22 मरे और 700 से ज्यादा घायल 

कनाडा के PM ट्रूडो ने कहा- अभिव्यक्ति की आजादी हो पर उसकी सीमाएं तय हों

फैजल नाम के एक व्यक्ति ने इस घटना की वीडियो ट्वीट की है. इस वीडियो में एक कार बहुत तेज गति से आती दिख रही है. कार ने मस्जिद अल-हरम के गेट नंबर 89 पर जोर से टक्कर मारी. वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि कार के टक्कर मारते ही लोग मस्जिद के गेट की तरफ भागते हुए पहंचे. वहां उपस्थित लोगों ने कार में सवार व्यक्ति को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. हालांकि इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं लगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज