सड़क पार कर रहे 2 साल के बच्चे के ऊपर से गुजर गई कार, सिर्फ एक दांत टूटा, देखें VIDEO

सड़क पार कर रहे 2 साल के बच्चे के ऊपर से गुजर गई कार, सिर्फ एक दांत टूटा, देखें VIDEO
हॉस्पिटल से घर लौटने के बाद दो वर्षीय थियो

ब्राजील (Brazil) में दो साल के बच्चे को एक कार (A Car Hit a Two Years old Boy) ने जोरदार टक्कर मार दी. कार का दो पहिया बच्चे के ऊपर से गुजर गया लेकिन बच्चे की हड्डी तक नहीं टूटी (Not A Single Bone Broken).

  • Share this:
साओ पाउलो. ब्राजील (Brazil) में दो साल के बच्चे को एक कार (A Car Hit a Two Years old Boy) ने जोरदार टक्कर मार दी. कार का दो पहिया बच्चे के ऊपर से गुजर गया लेकिन बच्चे की हड्डी तक नहीं टूटी (Not A Single Bone Broken). यह दृश्य देखकर पहले तो लोग डर के मारे आंखे बंदकर चीखने लगे और उसके बाद जब उन्होंने देखा बच्चा जिंदा है तो वे भगवान का शुक्रिया अदा करने लगे.

थियो को कुछ मामूली खरोंच आई है

यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जब दो साल के थियो डॉस रीस सैंटोस ने कार के सामने बेखौफ कदम रखा और डर के मारे मां के मुंह से चीख निकल गई. बच्चे कार के पहिये के नीचे आ गया और इस घटना के समय वहां उपस्थित लोग ऐसा होने से रोक नहीं पाए. हालांकि आश्चर्यजनक रूप से थियो ना केवल जिंदा बच गया, बल्कि उसे किसी किस्म की गंभीर चोट नहीं आई. उसे कुछ मामूली खरोंचें आई, गर्दन के पिछले हिस्सा ​थोड़ा कट गया और एक दांत टूट गया.

अरगुअरी में हुई 24 जून को यह घटना



24 जून को अरगुअरी में हुई इस घटना के फुटेज में यह दिख रहा है कि बच्चे की दादी के चलना शुरू करने के बाद यह घटना घट गई. थियो की दादी ने उसे उसकी माँ के पास छोड़ दिया, जो घटनास्थल के पास खड़ी कार के दरवाजे पर खड़ी थी. थियो ने अचानक से दौड़कर सड़क पार करने का फैसला लिया और मां के पास फिसलकर गिर गया. मां कार के दरवाजे के पीछे खड़ी थी जिसके चलते वह अपने बेटे को बचाने के लिए समय से नहीं पहुंच पाई. बच्चे उठकर सड़क पर फिर से भागने लगा और सामने से आती हुई कार को समय से रोका जाना संभव नहीं हो पाया.

ये भी पढ़ें: कुवैत में बना विदेशी श्रमिकों को कम करने का कानून, 7 लाख भारतीयों की नौकरी पर संकट

थियो के जमीन पर गिरने के बाद घबराई हुई मां ने उसे सड़क से उठाया और उसे फुटपाथ पर ले गई. इस बीच बच्चे और उसकी मां की मदद के लिए लोग पहुंच गए और कार भी रूक गई. बच्चे को अस्पताल ले जाया गया. उसे एक दिन आपातकालीन देखभाल इकाई में एक दिन रखने के बाद छुट्टी दे दी गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading