मशहूर शेफ गॉर्डन रामसे ने शो के दौरान बकरे के साथ किया कुछ ऐसा कि लोग बोले 'क्रूर'

सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद लोग गॉर्डने को विचारहीन और क्रूर बता रहे हैं. प्रोग्राम में शेफ गॉर्डन दुनिया भर में घूमते हैं और वहां के खान-पान के बारे में लोगों को जानकारी देते हैं.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 1:06 PM IST
मशहूर शेफ गॉर्डन रामसे ने शो के दौरान बकरे के साथ किया कुछ ऐसा कि लोग बोले 'क्रूर'
मशहरू शेफ गॉर्डन रामसे ने शो के दौरान बकरे के साथ किया कुछ ऐसा कि लोग बोले क्रूर
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 1:06 PM IST
मशहूर शेफ गॉर्डन रामसे एक बार फिर अपने शो के चलते विवादों में घिर गए हैं. टीवी पर दिखाए गए इस शो के बाद लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं. दरअसल, नेशनल जियोग्राफिक टीवी पर प्रसारित अपने शो Gordon Ramsay : Uncharted में शेफ गॉर्डन जंगल के रहस्यों और खानपान के बारे में बताते हैं. इसी दौरान वह खाना पकाने के लिए एक बकरे को गोली मार देते हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद लोग गॉर्डने को विचारहीन और क्रूर बता रहे हैं. नेशनल जियोग्राफिक के मुताबिक, Gordon Ramsay : Uncharted प्रोग्राम में शेफ गॉर्डन दुनिया भर में घूमते हैं और वहां के खान-पान के बारे में लोगों को जानकारी देते हैं. ये सीरीज पेरू से शुरू हुई थी और अब इसे न्‍यूजीलैंड के दक्षिणी द्वीप में बनाया जा रहा है. न्यूजीलैंड हेराल्ड का कहना है कि इस द्वीप में शेफ का मकसद माओरी खान-पान के रहस्‍य का पता लगाना था.



न्यूजीलैंड के शेफ मोनिक्यू फिशो और शेफ गॉर्डन रामसे पहले द्वीप में पाए जाने वाले ऐसे जंगली पौधों को दिखाते हैं, जिन्हें खाया जा सकता है और इसके बाद उन्हें पहाड़ी पर बकरा मारने के लिए भेज दिया जाता है. बकरे को मारने की वजह से गॉर्डन सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्‍से का शिकार हो गए हैं. बताया जाता है कि सीरियल में जॉर्डन को एक बकरे को गोली मारते हुए दिखाया गया है, जिसे बाद में जॉर्डन पकाते हैं. फिर उसे बेरी चटनी और सलाद के साथ परोसा भी जाता है.
First published: July 31, 2019, 9:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...