लाइव टीवी
Elec-widget

मरे हुए सांप को रस्सी बनाकर कूद रही थीं बच्चियां, VIDEO देख उड़ जाएंगे आपके होश

News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 2:54 PM IST
मरे हुए सांप को रस्सी बनाकर कूद रही थीं बच्चियां, VIDEO देख उड़ जाएंगे आपके होश
सांप को रस्सी बनाकर कूदती बच्चियां.

इस वीडियो (viral video) को 14 नवंबर को सोशल मीडिया (social media) पर डाला गया है और इसे अब तक 2 लाख 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 2:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सांप (Snake) जिंदा हो या फिर मरा उसे देखने से ही डर लगने लगता है. लेकिन सोचिए अगर कोई अगर दो मीटर लंबे सांप के साथ खेलना शुरू कर दे तो आप क्या कहेंगे. हां, ये अलग बात है कि सांप मर चुका था. सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों मरे सांप को रस्सी बनाकर बच्चियों के कूदने का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो (viral video) में दिखाई दे रहा है कि चार बच्चे मरे हुए सांप के साथ खेल रहे हैं और देखकर लग रहा है कि उन्हें किसी भी तरह का कोई डर नहीं है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो वियतनाम का है. इस वीडियो में कुछ बच्चियां मरे हुए सांप की रस्सी बनाकर कूद रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियों ने दोनों ओर से सांप को पकड़ रखा है और तेजी से उसे घुमा रही हैं. यही नहीं एक बच्ची उसके बीच में कूद रही है. इस दौरान कुछ बच्चे पास में खड़े हंस रहे हैं. सांप को तेजी से घुमाते हुए वह छूट भी जाता है. इसके बाद दोबारा बच्चियां सांप को उठाती हैं और खेलने लगती हैं.



इस वीडियो को 14 नवंबर को सोशल मीडिया पर डाला गया है और इसे अब तक 2 लाख 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है उसके होश उड़ जा रहे हैं. यूजर्स ने कहा है कि बच्चियों को देखने के बाद लगता ही नहीं है कि बच्चियों को किसी भी तरह का डर लग रहा है. ये बच्चियां डरने के बजाय हंस रही हैं.

इसे भी पढ़ें :- सिडनी के एक कैफे में गर्भवती महिला पर लात घूंसों से किया हमला, CCTV में हुआ कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 2:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com