Home /News /world /

chaba storm caused devastation in china dead bodies of 12 people recovered due to crane sinking

चाबा तूफान ने मचाई चीन में तबाही, क्रेन डूबने से 12 लोगों के शव बरामद

चाबा तूफान की चपेट में आने से चीन के ग्वांगडोंग प्रोविंस के किनारे रविवार को क्रेन डूबने से 27 लोगों लोग लापता

चाबा तूफान की चपेट में आने से चीन के ग्वांगडोंग प्रोविंस के किनारे रविवार को क्रेन डूबने से 27 लोगों लोग लापता

केंद्र ने सोमवार को जानकारी देते हुए कहा कि क्रेन डूबने वाली जगह से लगभग 50 समुद्री मील साउथ वेस्ट में 12 लोगो के शव मिले है. जिसके बाद उससे जुड़े विभाग शवों की पहचान कर रही है. बचे हुए लापता लोगों की तलाश अब भी जारी है.

बीजिंग. चाबा तूफान की चपेट में आने से चीन के ग्वांगडोंग प्रोविंस के किनारे रविवार को क्रेन डूबने से 27 लोगों लोग लापता थे. जिसके बाद प्रांतीय समुद्री खोज और बचाव केंद्र ने यह जानकारी दी कि सोमवार को करीब 12 लोगों के शव बरामद किए गए और रविवार को हुए हादसे के बाद 38 विमान भी लोगो की तलाश में जुटी है.

यांगजियांग शहर के पास चाबा तूफान से बचाव करते समय इसकी लंगर की चेन टूटने और मॉनिटरिंग सिस्टम से क्रेन को खतरे में पाया गया था यह जानकारी प्रांतीय समुद्री खोज और बचाव केंद्र ने दी.

केंद्र ने सोमवार को जानकारी देते हुए कहा कि क्रेन डूबने वाली जगह से लगभग 50 समुद्री मील साउथ वेस्ट में 12 लोगों के शव मिले है. जिसके बाद उससे जुड़े विभाग शवों की पहचान कर रही है. बचे हुए लापता लोगों की तलाश अब भी जारी है.

इस साल के तीसरे तूफान चाबा ने शनिवार को ग्वांगडोंग के माओमिंग शहर के तटीय इलाके में दस्तक दी जिसके बाद लापता लोगों की तलाश के लिए 246 जहाजों, 6 विमानों और 498 मछली पकड़ने वाली नौकाओं को लगाया गया है यह जानकारी चीन की सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट ने दी.

Tags: China, Xi jinping

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर