चिड़ियाघर से भागा चिंपांजी, कर्मचारी ने रोका तो उछलकर मारी लात, वीडियो VIRAL

डेली मेल की खबर के अनुसार, चिंपांजी ने पिंजरे से बाहर निकलने के लिए बांस के पेड़ का सहारा लिया. वह बांस के पेड़ पर चढ़कर भाग निकला.

News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 3:03 PM IST
चिड़ियाघर से भागा चिंपांजी, कर्मचारी ने रोका तो उछलकर मारी लात, वीडियो VIRAL
चीन के चिड़िया घर से भागा चिंपांजी
News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 3:03 PM IST
चीन के हेफी वाइल्डलाइफ पार्क में एक चिंपांजी अचानक चिड़ियाघर से भागने की कोशिश करने लगा. वहीं जब उसे एक कर्मचारी ने रोकने की कोशिश की तो उसने उछलकर लात मारकर उसे गिरा दिया. इस दौरान चिंपांजी ने चिड़ियाघर में मौजूद लोगों को भी खूब परेशान किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस 12 वर्षीय चिंपांजी का नाम यांग यांग बताया जा रहा है. ये घटना उस वक्त हुई जब चिड़ियाघर में दर्शकों की भीड़ जुटी हुई थी. इस दौरान चिंपांजी पिंजरे में से निकलकर बाहर आ गया. उसे जब जू कर्मचारियों ने रोकने की कोशिश की तो वह लात मारकर छत पर चढ़ गया. इसके बाद ट्रांसक्विलाइज़र डार्ट से यांग को शॉट किया गया और बेहोश होने के बाद उसे वापस पिंजरे में छोड़ दिया गया.

पेड़ के सहारे पिंजरे से निकला बाहर
डेली मेल की खबर के अनुसार, चिंपांजी ने पिंजरे से बाहर निकलने के लिए बांस के पेड़ का सहारा लिया. वह बांस के पेड़ पर चढ़कर भाग निकला. चिंपांजी के लोगों के बीच आने से अफरा-तफरी मच गई.




चिंपांजी का वीडियो वायरल
Loading...

वाइल्ड लाइफ पार्क को खाली कराने के लिए पुलिस को बुलाया गया. यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. इसके बाद से ही चिंपांजी का यह शरारती वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- इंटरनेट की चपेट में 1.40 लाख युवा, लत छुड़ाने के लिए बनाए गए कैंप
First published: July 15, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...