• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • चीन की TikTok स्टार 160 फीट की ऊंचाई पर बना रही थी वीडियो, पैर फिसलने से मौत

चीन की TikTok स्टार 160 फीट की ऊंचाई पर बना रही थी वीडियो, पैर फिसलने से मौत

जिओ अपने इस वीडियो को क्रेन केबिन में बैठकर शूट कर रही थी. तभी उसका पैर फिसल गया. (AP)

जिओ अपने इस वीडियो को क्रेन केबिन में बैठकर शूट कर रही थी. तभी उसका पैर फिसल गया. (AP)

चीन में एक 23 साल की लड़की जिओ क्यूमेई (Xiao Qiumei) टिकटॉक (TikTok ) पर काफी एक्टिव रहती थी. रविवार को जिओ 160 फीट ऊंचाई पर अपना वीडियो बना रही थी. इसी दौरान हादसा हुआ.

  • Share this:
    बीजिंग. सोशल मीडिया (Social Media) पर पॉपुलर और फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए लोग क्या नहीं कर सकते? चीन में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां एक टिकटॉक (TikTok) स्टार 160 फीट की ऊंचाई पर अपना वीडियो बना रही थी. इसी दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और नीचे गिर जाने से उसकी मौत हो गई.

    चीन में एक 23 साल की लड़की जिओ क्यूमेई टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहती थी. रविवार को जिओ 160 फीट ऊंचाई पर अपना वीडियो बना रही थी. इसी दौरान हादसा हुआ. न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक, जिओ अपने इस वीडियो को क्रेन केबिन में बैठकर शूट कर रही थी. तभी उसका पैर फिसल गया. बताया जा रहा है कि जमीन पर गिरते वक्त भी वीडियो चालू था.

    स्पेन: संसद में वोटिंग के दौरान अचानक घुस आया चूहा, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ?

    वहीं, जिओ के परिजनों ने घटना की पूष्टि करते हुए कहा कि ये एक घटना था किसी प्रकार का स्टंट नहीं. बता दें, बीते दिनों हांगकांग में एक इंफ्लुएंसर की भी मृत्यु हो गई थी. ये महिला झरने किनारे तसवीर खींच रही थी कि तभी हादसे का शिकार हो गई और उसकी मौत हो गई.

    पाकिस्तान में वीडियो शूट करते वक्त चली थी असली गोली
    इससे पहले पाकिस्तान (Pakistan) के खैबर पख्तूनख्वा के स्वात से इसी तरह का सनसनीखेज मामला सामने आया था. यहां टिकटॉक (TikTok) वीडियो शूट करते वक्त धोखे से पिस्टल चल गई और गोली लगने की वजह से एक लड़के की मौत हो गई थी.

    पत्थर की बत्तख को असली समझ शिकार करने आ गया बाज, Video देखें फिर क्या हुआ

    सुसाइड सीन शूट करते वक्त हुआ धोखा
    पाकिस्तानी अखबार डॉन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, टिकटॉक (TikTok) बना रहा लड़का शूटिंग के दौरान असली पिस्टल (Pistol) और गोली का इस्तेमाल कर रहा था. वीडियो बनाते वक्त धोखा हो गया और टिकटॉक बना रहे लड़के को गोली लग गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज