लाइव टीवी

वुहान में युवती ने जानलेवा कोरोना वायरस से कुछ ऐसे बचाई अपनी जान 

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 11:09 AM IST
वुहान में युवती ने जानलेवा कोरोना वायरस से कुछ ऐसे बचाई अपनी जान 
युवती ने रेप की कोशिश कर रहे युवक को कोरोना वायरस से डराया.

युवक के हमले से घबराई लड़की ने पहले तो खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रही. इसके बाद उसने आरोपी के सामने खांसने का नाटक शुरू कर दिया और कहा कि उसे कोरोना वायरस (Coronavirus) है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 11:09 AM IST
  • Share this:
वुहान. चीन में फैले जानलेवा कोराना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आने से अब तक 500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. कोराना वायरस ने चीन के साथ ही एक दर्जन देशों को भी अपनी चपेट में ले लिया है. कोरोना वायरस से जहां लोग डरे हुए हैं. वहीं, इसी वायरस से एक युवती का रेप होने से बच गया.

रेप से बचने को युवती ने किया खांसने का नाटक
इस बात पर भले ही आपको यकीन न आ रहा हो, लेकिन ये बिल्कुल सच है. दरअसल, चीन के वुहान में एक शख्स रेप करने के इरादे से एक युवती के घर घुस गया. घर में घुसते ही शख्स ने युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी. युवक के हमले से घबराई लड़की ने पहले तो अपने आपको बचाने का प्रयास किया, लेकिन बाद में उसने खांसने का नाटक शुरू कर दिया. युवती ने आरोपी शख्स को बताया कि वह कोरोना वायरस से पीड़ित है.

 

इसे भी पढ़ें :- चीन से दुनियाभर को मिला कोरोना वायरस, 30 घंटे का नवजात गर्भ में ही बन गया मरीज

अब तक 563 लोगों की कोरोना वायरस से हो चुकी है मौत
युवती की बात सुनकर आरोपी शख्स घबरा गया और वहां से फरार हो गया. आरोपी शख्स का नाम शियो बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 25 साल है. शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी युवती के घर का दरवाजा तोड़कर दाखिल हुआ था. युवती ने बताया कि आरोपी ने मेरे ऊपर एकाएक हमला कर दिया, जिसके बाद मुझे कुछ और समझ में नहीं आया. मैंने बोल दिया कि मुझे कोरोना वायरस है. बता दें कि चीन के ज्यादातर शहरों में कोरोना वायरस का प्रकोप फैला है. बुधवार तक इस इस वायरस के संक्रमण से 563 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि, 24 हजार से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं.इसे भी पढ़ें :- फंस गए पाकिस्तानी स्टूडेंट! इमरान खान चीन से नहीं निकाल पाए, हो गया कोरना वायरस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 9:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर