इस शख्स के रेक्टम से निकली 16 इंच की मछली, बोला- शायद गलती से इस पर बैठ गया था

इस शख्स के रेक्टम से निकली 16 इंच की मछली, बोला- शायद गलती से इस पर बैठ गया था
शख्स के रेक्टम से मिली मछली

चीन (China) के गुआंगदोंग प्रांत में एक शख्स बीते दिनों पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा हालांकि जांच में सामने आया कि उसके रेक्टम (Rectum) में एक पूरी की पूरी मछली (Fish) मौजूद है. जब डॉक्टर्स ने इस बारे में उससे सवाल किया तो उसने जवाब दिया कि शायद गलती से वो किसी मछली पर बैठ गया था.

  • Share this:
बीजिंग. चीन (China) में एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है जो काफी सुर्ख़ियों (Viral) में बना हुआ है. चीन के गुआंगदोंग प्रांत में एक शख्स बीते दिनों पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा हालांकि जांच में सामने आया कि उसके रेक्टम (Rectum) में एक पूरी की पूरी मछली (Fish) मौजूद है. जब डॉक्टर्स ने इस बारे में उससे सवाल किया तो उसने जवाब दिया कि शायद गलती से वो किसी मछली पर बैठ गया था.

डेली मेल की खबर के मुताबिक 30 वर्षीय इस व्यक्ति के रेक्टम (गुदा) से 16 इंच लंबी एक पूरी मछली बाहर निकली गयी है. ये मछली अन्दर कैसे गई इस बारे में शख्स कुछ साफ़-साफ़ नहीं बता पा रहा है. डॉक्टर्स का कहना है कि कोई भी व्यक्ति बिना कपड़ों के मछली पर क्यों बैठेगा और बैठ भी गया तो उसे कैसे मछली के शरीर में जाने का पता कैसे नहीं चलेगा. ये मामला चीन की सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. इस व्यक्ति के रेक्टम से मछली झाओकिंग पीपल्स हॉस्पिटल में निकाली गयी और इस पूरी घटना का अस्पताल ने वीडियो भी बनाया है.

एक्सरे से चला पता, ऑपरेशन करना पड़ा
ये शख्स पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल आया था लेकिन एक्सरे में सामने आया कि इसके रेक्टम में कोई बड़ी सी चीज़ फंसी हुई है. शख्स से पूछताछ करने पर भी वो कुछ ख़ास जानकारी नहीं दे सका. हालांकि बाद में उसने कबूल किया कि वो गलती से मछली पर बैठ गया था तो शायद वही उसके रेक्टम में प्रवेश कर गयी है. उसने बाद इमं ये भी माना कि उसने खुद भी मछली को बाहर निकालने की कोशिश की थी लेकिन उससे ऐसा नहीं हो पाया.




बता दें कि इस मछली को बहार निकालने के लिए डॉक्टर्स को एक सर्जिकल ऑपरेशन करना पड़ा. डॉक्टर्स ने बताया कि ये मछली रेक्टम में गए भी कई दिन बीत गए थे और काफी बड़ी होने के चलते उसे बिना ऑपरेशन निकला नहीं जा सकता था. डॉक्टर्स ने बताया कि मछली ने सड़ना शुरू कर दिया था जिससे रेक्टम और पेट में इन्फेक्शन फ़ैल गया था. बता दें कि कुछ ही दिन पहले चीन में ही एक 68 वर्षीय व्यक्ति के रेक्टम से 10 इंच लंबी दो चॉपस्टिक भी निकली गयीं थीं.

 

ये भी पढ़ें:

कौन थे सफेद मास्क पहने वे लोग, जो रात में घूमकर अश्वेतों का रेप और कत्ल करते?

किस खुफिया जगह पर खुलती है वाइट हाउस की सीक्रेट सुरंग 

क्या है डार्क नेट, जहां लाखों भारतीयों के ID चुराकर बेचे जा रहे हैं

क्या ऑटिज्म का शिकार हैं ट्रंप के सबसे छोटे बेटे बैरन ट्रंप?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading