• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • चीन में नव दंपत्ति के बीच लॉन्जरी के साइज पर हुआ झगड़ा, तलाक तक पहुंच गई बात

चीन में नव दंपत्ति के बीच लॉन्जरी के साइज पर हुआ झगड़ा, तलाक तक पहुंच गई बात

अपनी पत्नी के साथ कहीं जाने पर व्यक्ति आगे या पीछे चलता है, जबकि गर्लफ्रेंड के साथ होने पर वह कदम से कदम मिलाकर चलता है.

Divorce Over Lingerie Size in China: चीन (China) के दक्षिण-पश्चिम इलाके गुइझाउ प्रांत में एक अनोखा तलाक (Divorce Over Bra Size) का मामला सामने आया है. एक नई नवेली दुल्हन (Bride) ने अपने पति से तलाक की मांग इसलिए कर दी क्योंकि उसने दो साइज छोटी अंर्तवस्त्र (Two Size Small Lingerie) गिफ्ट में दे दी.

  • Share this:
    गुइझाउ. चीन (China) के दक्षिण-पश्चिम इलाके गुइझाउ प्रांत में एक अनोखा तलाक (Divorce Over Bra Size) का मामला सामने आया है. एक नई नवेली दुल्हन (Bride) ने अपने पति से तलाक की मांग इसलिए कर दी क्योंकि उसने दो साइज छोटी ब्रा (Two Size Small Bra) गिफ्ट में दे दी. गुस्से से आगबबूला हो उठी दूल्हन ने विवाह के बाद सामूहिक भोज पर इलेक्टिक वायर का प्लग निकाल कर लाइटिंग बंद कर दी और अपने पति से तलाक की मांग कर दी.

    दुल्हन ने दूल्हे के गिफ्ट को अपना अपमान बताया

    इस दंपति की शादी कुछ समय पहले हो चुकी थी लेकिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ वेडिंग सेलिब्रेशन की प्लानिंग बाद में की. शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों खुश थे. इस दंपति की पहचान कर ली गई. दूल्हे का सरनेम यांग है जबकि दुल्हन का लुओ. हालांकि गुइझाउ प्रांत में सेलिब्रेशन पार्टी के दौरान दुल्हन को दूल्हे ने अंर्तवस्त्र गिफ्ट किया जो दो साइज छोटी निकली. इसके बाद दुल्हन का पारा चढ़ गया और उन्होंने इसे अपना अपमान समझा. उनका कहना है कि मेरे पति को मेरा साइज पता था लेकिन इसके बावजूद उसने मुझे छोटी ब्रा गिफ्ट की. मेरा मानना है कि जो शादी के इतने कम समय में ऐसा कर रहा है तो वह मेरा कितना ख्याल रखेगा.

    लुओ और यांग के झगड़े का वीडियो वायरल

    लुओ ने कहा कि मैंने उसे सेलिब्रेशन की रात में बुलाकर बताया कि ब्रा बहुत छोटी है. इसपर उसने मुझसे पूछा कि क्या तुम मुझसे शादी करना चाहती हो. अगर हां, तो तुम मेरा पैसा लौटा दो. सेलिब्रेशन पार्टी के दौरान दोनों के बीच बहसबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर ज्यादातर प्रतिक्रियाएं दूल्हन के समर्थन में आ रही है.

    ये भी पढ़ें: चीन में महिला के चेहरे के मेकअप को पोछने वाले विज्ञापन पर मचा बवाल, कंपनी ने माफी मांगी

    अमेरिका में अब दो गुरिल्ला हुए कोरोना पॉजिटिव, सैन डियागो जू स्टाफ में हड़कंप

    लुओ के परिवार का कहना है कि हम इस मामले में बेटी को पूरी तरह से समर्थन दे रहे हैं. उनका कहना है कि अगले दिन होने वाली पार्टी में शामिल होने नहीं जा रहे हैं. इतना फसाद मचने के बावजूद पार्टी चलती रही जिसमें दूल्हन और उसके परिवार को छोड़कर सभी शामिल रहे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज