अपना शहर चुनें

States

मछली की पेंटिंग देख बिल्ली करने लगी खाने की कोशिश, Video देखें फिर क्या हुआ

फोटो सौ. (यूट्यूब- Valleyray Gorshcow)
फोटो सौ. (यूट्यूब- Valleyray Gorshcow)

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बिल्ली (Cat) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि बिल्ली मछली (Fish) की 3डी पेंटिंग को सच मानकर उसे खाने का प्रयास कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 5:08 PM IST
  • Share this:
बीजिंग. दुनियाभर में कई ऐसे पेंटर है जो अपने हुनर से तस्वीरों को जीवंत बना देते हैं. जिन्हें देखकर कोई भी धोखा खा जाए. पेंटिंग की एक ऐसी ही वीडियो क्लिप इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक बिल्ली मछली (Cat And Fish) की पेंटिंग को देखकर धोखा खा गई और उसके बाद मछली की पेंटिंग (Painting) के बाद जो किया वो देखने लायक है. इस घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल चीन के एक पेंटर ने अपनी कलाकारी से मछली की एक 3D पेंटिंग बनाई.

पेंटिंग देखकर आप भी पहली बार यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये पेंटिंग है या फिर असली मछली. तो भला बिल्ली कैसे धोखा नहीं नहीं खाती. उसके बाद बिल्ली ने जैसे ही इस मछली की इस पेंटिंग को देखा वह इसी खाने के लिए ललचाने लगी. पहले उसने मछली की पेंटिंग को चाटना शुरु किया. उसके बाद जो हुआ वह हैरान कर देने वाला था. ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक वीडियो में एक कलाकार ने एक जटिल रूप से डिज़ाइन की गई नीले रंग की मछली का निर्माण किया है. उन्होंने इसके साथ एक वीडियो भी जोड़ा, जिससे यह असली लगे. उन्होंने शानदार अंदाज में थ्री-डी मॉडल फिश बनाई.

उसके बाद एक ब्रिटिश शॉर्टहेयर बिल्ली का बच्चा फ्रेम में दिखाई देता है. कलाकार तब बिल्ली की ओर से आवाज लगाता है जैसे कि वह उसके सामने पहुंचती है देखने लगती है और तुरंत मछली को चाटना शुरू कर देती है. कलाकार अपने साउंड इफेक्ट्स को बिल्ली की उस स्थिति में बदल देता है, जिसे प्रकल्पित डिनर चाट कर स्थिति की उल्लसितता से जोड़ दिया जाता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया गया है. जहां इसे कई लाख व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि इस वीडियो को एक लोकप्रिय वीडियो-शेयरिंग चीनी ऐप पर भी शेयर किया गया है जो टिक-टोक की तरह है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली इतनी भोली होती है कि चाटने के बाद भी उसे नकली मछली का एहसास नहीं होता है.




ये भी पढ़ें: घर किराए पर देकर वर्ल्ड टूर पर निकली महिला, किराएदार ने घर में उगा दिया करोड़ों का गांजा

वीडियो देखकर आपको भी लगेगा कि यह असली मछली को खाने की कोशिश कर रही है. कलाकार लिंग नामक एक आदमी है और बिल्ली उसकी पालतू माई माई है. लिंग स्वीकार करता है कि बिल्ली काफी "लालची" है और खाने या खरोंचने के प्रयास करती है. उसने पहले भी ऐसी 3-डी मछली खाने की कई कोशिशें की हैं. दक्षिण-पश्चिमी चीन के युन्नान प्रांत से लिंग हेल्स आठ वर्षों से राल-गोंद आधारित यथार्थवादी 3-डी पेंटिंग बना रहा है. लिंग डेली मेल को बताया, "उसने हमेशा ऐसा किया है, जब भी मैंने मछली को पेंट किया है, तो वह हमेशा टेबल पर कूदता है और उसे चाटना शुरू कर देता है या उसे खरोंचने की कोशिश करता है."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज