मशहूर फुटबॉलर की पत्नी के खतरनाक स्टंट पर विवाद, Video Viral

वीडियो (Video) बनाते समय वहां मौजूद एक शख्स ने बताया, 'वो वीडियो शूट करते समय बहुत ही तेज रफ्तार में कार चला रही थीं. ये इतना खतरनाक स्टंट (Dangerous Stunt) था कि किसी की जान भी जा सकती थी.'

News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 8:21 PM IST
मशहूर फुटबॉलर की पत्नी के खतरनाक स्टंट पर विवाद, Video Viral
खतरनाक ड्राइविंग करते हुए मॉडल की तस्वीर.
News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 8:21 PM IST
एक मॉडल का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. ये मॉडल मशहूर फुटबॉलर (Footballer) की पत्नी हैं. इनका नाम रीता माहरेज (Rita Mahrez) है. इस वीडियो में वो डैशबोर्ड पर पैर रखकर कार चलाती हुई नजर आ रही हैं. उनके पति रियाद माहरेज (Riyad Mahrez) एक मशहूर फुटबॉलर हैं और ब्रिटेन (Britain) के मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल टीम (Manchester City Football Team) के लिए खेलते हैं. खास बात ये है कि इस मॉडल ने खुद से ही अपना ये वीडियो बनाया है.



 




Loading...


View this post on Instagram




 

London I love you, enough to drive 4 hours for ! 🇬🇧


A post shared by Rita 11:11 (@ritamahrezco) on






इस महिला की उम्र 25 साल है. इससे पहले भी वो कई बार विवादों में रह चुकी हैं. वीडियो बनाते समय वहां मौजूद एक शख्स ने बताया, 'वो वीडियो शूट करते समय बहुत ही तेज रफ्तार में कार चला रही थीं. ये इतना खतरनाक स्टंट था कि किसी की जान भी जा सकती थी.' वीडियो में इस महिला ने ड्राइविंग करते समय अपना एक हाथ स्टीयरिंग पर रखा था, जबकि दूसरा हाथ अपने पैर पर.

इस वायरल वीडियो को लेकर काफी विवाद हो रहा है. स्थानीय रोड सेफ्टी समूह के लोगों ने ट्रैफिक नियम तोड़ने को लेकर महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वीडियो बनाते वक्त वहां मौजूद रहने वाले एक शख्स ने बताया, 'इससे यही लगता है कि ये महिला ऐसा सोचती है, वो जो चाहे वो कर सकती है, बिना इसके अंजाम की परवाह किए हुए.'

इसे भी पढ़ें :- G-7 में PM मोदी की क्रिकेट डिप्लोमेसी, एशेज में जीत की ब्रिटिश पीएम को दी बधाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 3:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...