इस मशहूर सिंगर के घर से निकला बंदूकों का जखीरा, जेल जाने के डर से फूट-फूट कर रोई

पुलिस ने इस सिंगर और उसके दोस्त के घर से 30 बंदूकें जब्त की हैं.

पुलिस ने इस सिंगर के दोस्त के घर से 11 ऑटोमैटिक राइफल्स, 11 गैस पिस्तौल जिन्हें फायरआर्म में बदला गया था, 10 साइलेंसर, गोला-बारूद, फोन और लैपटॉप बरामद किए हैं.

  • Share this:
    सर्बिया. पुलिस ने एक चर्चित गायिका और उसके दोस्त को घर में हथियार रखने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस सिंगर के घर छापा मारा और इसके घर से भारी मात्रा में हथियार और साइलेंसर्स बरामद किए हैं.

    25 साल की सर्बियाई कलाकार रादोजका केमैन को पुलिस ने उत्तरी सर्बिया प्रांत के वोज्वोडिना के नोवी साद शहर में उसके फ्लैट पर छापा मारने के बाद गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस की इस नाटकीय रेड का वीडियो भी जारी किया गया है.

    हालांकि यह साफ नहीं है कि फुटेज में अपार्टमेंट किसका है, लेकिन इसमें हथियारों से लैस अधिकारी घर में दाखिल होते दिखाई दे रहे हैं.

    बिस्तर पर पड़ी थीं बंदूकें
    डेली स्टार की खबर के मुताबिक वीडियो में जमीन पर गद्दे पड़े दिखाई दे रहे हैं साथ ही एक बिस्तर पर बंदूक भी पड़ी हुई दिखाई दे रही है. इन हथियारों को सीज करने के बाद उन्हें एक मेज पर रखा गया, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि ये हथियार कितने खतरनाक हैं.

    स्थानीय मीडिया की मानें तो पुलिस ने गायिका के अपार्टमेंट से दो ऑटोमेटिक राइफल्स बरामद कीं, इसके बाद पुलिस ने उसके दोस्त के घर छापा मारा जिसकी पहचान सबोटिका शहर के पास बाज्मोक गांव में रहने वाले स्वीडिश नागरिक स्वेटोज़ार ज़िवकोविक के रूप में हुई.

    पुलिस ने ज़िवकोविक के अपार्टमेंट से  11 ऑटोमैटिक राइफल्स, 11 गैस पिस्तौल जिन्हें फायरआर्म में बदला गया था, 10 साइलेंसर, गोला-बारूद, फोन और लैपटॉप बरामद किए.

    किसी संगठन से जुड़ी हो सकती है ये गायिका
    रिपोर्टों में कहा गया है कि स्थानीय अधिकारियों को संदेह है कि वह एक संगठित समूह का हिस्सा हैं और अब उसके सदस्य इस बात से डरे हुए हैं कि ये सिंगर हिरासत में लिए जाने के कारण सब कुछ कबूल कर सकती है, जिससे इस संगठन के और लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है.

    एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि ये सिंगर अपनी गिरफ्तारी से काफी डरी हुई है. वह जेल जाने के डर से हर वक्त सिर्फ रो रही है. सूत्रों ने बताया कि ये हथियार नए हैं और सबूतों से पता चलता है कि इन दोनों ने उन्हें किसी और के लिए रखा हुआ था. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर ये हथियार कहां से आए हैं और इनके साथ आखिर क्या किया जा रहा था.

    फिलहाल इस गायिका और उसके स्वीडिश दोस्त को 30 दिन की हिरासत में रखा गया है और मामले की जांच की जा रही है.

    ये भी पढ़ें-
    पुल के नीचे फंस गया प्लेन, ट्रक ड्राइवर के Idea से ऐसे निकला बाहर, VIDEO

    जब जान जोखिम में डालकर भंवर के पास पहुंच गए मछुआरे- देखें VIDEO

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.