खतरनाक हद तक पहुंच चुका है कोरोना, मंत्री हकीकत छिपा रहीं : ग्रैंड हेल्थ एलायंस

पंजाब मेें कोरोना के अब तक 5446 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं 81 लोगों की मौत हो चुकी है.
पंजाब मेें कोरोना के अब तक 5446 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं 81 लोगों की मौत हो चुकी है.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ग्रैंड हेल्थ एलायंस पंजाब के एक अधिकारी डॉ. सलमान हसीब ने कहा कि कोरोना के मामले में पंजाब सबसे खतरनाक हद तक पहुंच गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2020, 7:00 PM IST
  • Share this:
लाहौर. ग्रैंड हेल्थ एलायंस (Grand Health Alliance) पंजाब ने प्रांतीय स्वास्थ्य मंत्री यासमीन राशिद पर पंजाब में कोरोना (Corona virus) के तथ्यों को छिपाने का आरोप लगाया है. लाहौर (Lahore) में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ग्रैंड हेल्थ एलायंस पंजाब के एक अधिकारी डॉ. सलमान हसीब ने कहा कि कोरोना के मामले में पंजाब सबसे खतरनाक हद तक पहुंच गया है और पंजाब (Punjab) के स्वास्थ्य मंत्री तथ्यों को छिपा रही हैं.

'जुलाई महीने तक सरकार सूबे को तबाह-बर्बाद कर देगी'
उन्होंने कहा कि 'युवा डॉक्टर अपने प्रांतों में अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन पंजाब में सरकार लॉकडाउन की सलाहित नहीं रखती. स्वास्थ्य मंत्री डॉ. यासमीन राशिद ने स्वीकार किया था कि कोरोना की वजह से मई में पंजाब में और मौतें होंगी.' डॉ. सलमान हसीब ने कहा कि 'सरकार जुलाई के महीने तक सूबे को तबाह-बर्बाद कर देगी.'

गौरतलब है कि बीते दिनों विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने मुल्‍तान में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के नाकाफी एहतियाती कदम पर स्वास्थ्य मंत्री यास्मीन राशिद को चेताया था. वहीं यासमीन राशिद ने कहा था कि वह खुद मुल्‍तान जाकर मामले का जायजा लेंगी. उन्‍होंने यह भी कहा था कि कोरोना के मामले में विदेश मंत्री को किसी ने गलत जानकारी दी है.
ये भी पढ़ें - पाकिस्‍तान में कोरोना के संदिग्‍ध ने अस्‍पताल की तीसरी मंजिल से कूद कर दी जान



                 पाकिस्‍तान : पूर्व गवर्नर के थे साली के साथ अवैध संबंध, किताब में खुलासा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज