अपना शहर चुनें

States

इंस्‍टाग्राम स्‍टार सहर तबर को हुआ कोरोना, हॉलीवुड एक्‍ट्रेस की तरह दिखने को कराई थी सर्जरी

सहर को सोशल मीडिया स्‍टार के तौर पर शोहतर मिली. फोटो साभार/इंस्‍टाग्राम
सहर को सोशल मीडिया स्‍टार के तौर पर शोहतर मिली. फोटो साभार/इंस्‍टाग्राम

कहा जाता है कि सहर ने अपने चेहरे को मशहूर हॉलीवुड एक्‍ट्रेस की तरह दिखाने के मकसद से कथित तौर पर 50 सर्जरी कराई थीं. बाद में उन्‍हें सोशल मीडिया पर एक स्‍टार के तौर पर शोहतर मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2020, 7:25 PM IST
  • Share this:
तेहरान. ईरान की मशहूर इंस्‍टाग्राम स्‍टार सहर तबर (Sahar Tabar) जेल में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. उनका असली नाम फातेमेह खिशवंद (Fatemeh Khishvand) है. एक समय वह हॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस एंजेलिना जॉली (Angelina Jolie) की तरह दिखने के लिए अपने चेहरे की सर्जरी की वजह से सुर्खियों में रही थी. फिलहाल उन्‍हें तेहरान के एक अस्‍पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है. इससे पहले ईशनिंदा और हिंसा भड़काने के आरोप में उन्‍हें पिछले साल अक्‍टूबर, 2019 में गिरफ्तार किया गया था.

'सीएनएन' की खबर के हवाले से कहा गया है कि सहर के वकील डेराफशान की ओर से अपनी मुवक्किल के लिए क्षमादान की दलील में ईरान की प्रमुख न्यायपालिकाको एक खुला पत्र लिखा है. डेराफशान ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'अक्टूबर, 2018 में उसका गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था, जब वह नाबालिग थीं.' उन्‍होंने कहा कि 'वह जेल में ही कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं. सहर को जमानत पर रिहा करने से बार-बार मना किया जाता रहा है. ऐसा इसलिए है, क्‍योंकि अधिकारियों को लगता है कि सहर को कोई संक्रमण नहीं है.' वहीं उनके वकील ने एक अरबी कहावत का भी हवाला दिया, 'जिस मनुष्य के पास कोई दया नहीं है, वह दया नहीं पा सकता.'

मशहूर हॉलीवुड एक्‍ट्रेस की तरह दिखना चाहती थीं सहर
कहा जाता है कि सहर ने अपने चेहरे को मशहूर हॉलीवुड एक्‍ट्रेस की तरह दिखाने के मकसद से कथित तौर पर 50 सर्जरी कराई थीं. बाद में उन्‍हें सोशल मीडिया पर एक स्‍टार के तौर पर शोहतर मिली. उन्‍होंने हर दिन इंस्टाग्राम पर खुद की तस्वीरें पोस्ट कीं. कई लोगों का मानना है कि उन्होंने खुद को अपने धंसे हुए गालों, उल्‍टी नाक और मोटे होंठों के साथ खुद को अभिनेत्री एंजेलिना जॉली के एक जॉम्‍बी की तरह दिखाना चाहा.
गौरतलब है क‍ि ईरान कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है. जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के आंकड़ों के अनुसार अब तक जहां 4, 900 से ज्‍यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, वहीं अब तक इसके 79, 000 मामले सामने आ चुके हैं.



ये भी पढ़ें - कोरोना की पहली मरीज का इलाज करने वाली डॉक्टर आई सामने, सुनाई पूरी कहानी

                     वर्जीनिया का बाल सुधार गृह बना कोरोना का हॉट स्पॉट, 25 बच्चे हुए संक्रमित

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज