लाइव टीवी

कोरोना वायरस से बचने के लिए बड़े भाई ने छोटे की गोली मारकर हत्या की

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 12:46 PM IST
कोरोना वायरस से बचने के लिए बड़े भाई ने छोटे की गोली मारकर हत्या की
कोरोना से घबराए शख्स ने अपने भाई की हत्या की.

एंथनी पेडिला नाम के इस शख्स ने 13 साल के अपने ही चचेरे भाई की कोरोना वायरस से बचने के लिए हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 12:46 PM IST
  • Share this:
न्यू मेक्सिको. मेक्सिको (Mexico) के एल्बाकर्की में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें कोरोना वायरस (Coronavirus) के डर से भाई ने ही भाई की हत्या कर दी. यहां कोरोना वायरस से घबराए एक 19 साल के लड़के में अपने छोटे भाई की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे डर था कि उसके भाई के जरिए इसे भी कोरोना संक्रमण हो जाएगा. बता दें कि मेक्सिको में भी कोरोना के 251 मामले सामने आ चुके हैं और कई बड़े शहरों में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है.

डेली स्टार की खबर के मुताबिक एंथनी पेडिला नाम के इस शख्स ने 13 साल के अपने ही चचेरे भाई की कोरोना वायरस से बचने के लिए हत्या कर दी. एंथनी और उसके भाई पैत्रिशियो में काफी दोस्ती थी और उसने करीब 7 महीने पहले एक बंदूक लाकर उसके कमरे में छुपाई थी. हालांकि एंथनी ने पुलिस को बताया कि उसे नहीं पता था कि बंदूक लोडेड है और उसका सेफ्टी कैच नहीं लगा हुआ है.

कोरोना से डरकर मारी गोली
उधर पुलिस ने छानबीन में पाया है कि एंथनी कोरोना के बढ़ते मामलों से काफी घबराया हुआ था. एंथनी और पैत्रिशियो एक ही रूम में रह रहे थे और इसलिए उसने सबसे पहले भाई को ही निशाना बनाया. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो एंथनी ही पैत्रिशियो को लेकर घर में अकेला मौजूद था, और उसकी जान बचाने की कोशिश भी कर रहा था.



एंथनी ने पुलिस को बताया कि उसने बंदूक का इस्तेमाल सिर्फ कोरोना वायरस से बचने के लिए किया है. हालांकि उसे मालूम नहीं था कि ये बीमारी फ़ैल कैसे रही है. पुलिस ने बताया कि कोरोना वायरस के बारे में फैली अफवाहों से एंथनी डरा हुआ था और उसने अपने भाई की छाती में गोली मार दी. पैत्रिशियो को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. एंथनी को क़त्ल के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

ये भी पढ़ें:

पहले ही कोरोना की भविष्यवाणी कर चुके वैज्ञानिक ने बताया, मारे जाएंगे 16 करोड़ से ज्यादा

Coronavirus: दुनिया के सबसे तेज सुपर कंप्यूटर ने खोज निकाली कोरोना वायरस की काट!

ये टेस्ट सिर्फ 30 मिनट में बता देगा कि कोरोना है या नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 12:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर