लाइव टीवी

Viral Video: बुजुर्ग दंपति और बच्चे के इस वीडियो को देख आ जाएंगे आंसू

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 3:43 PM IST
Viral Video: बुजुर्ग दंपति और बच्चे के इस वीडियो को देख आ जाएंगे आंसू
सोशल मीडिया पर वायरल हुए कई वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरस से संक्रमित लोगों के ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिन्हें देखकर हर किसी की आंखों में आंसू आ जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 3:43 PM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें लोग खूब पसंद भी करते हैं और शेयर भी. दुनिया के कई देशों में कोरोना वायरस (Coronavirus) फैला हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरस से संक्रमित लोगों के ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिन्हें देखकर हर किसी की आंखों में आंसू आ जाएंगे. इसमें 80 साल के एक कपल को कोरोना वायरस हो गया, उन दोनों ने आईसीयू में एक दूसरे का हाथ ऐसे थामा जैसे वो आखिर बार था. ये टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) ट्विटर, फेसबुक और वॉट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है.

एक ट्विटर यूजर जियांग वी ने 3 फरवरी को इस वीडियो को शेयर किया. इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 27 हजार से ज्यादा लाइक्स और 14 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

चीन में कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 425 हो गई और इसके 20,438 मामलों की पुष्टि हुई है. बता दे कि हांगकांग में एक की मौत हुई, भारत में भी इसके 3 मामले सामने आये हैं.

चीन मे वायरस से बच्चे से लेकर बूढ़े तक संक्रमित हो रहे हैं. एक अन्य वीडियो जिसे देखकर हर माता-पिता का दिल और आंखें नम हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें: गरीब देशों में 2040 तक 81 फीसदी बढ़ सकते हैं कैंसर के मामले- WHO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 3:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर