लाइव टीवी

चलती कार में संबंध बना रहा था कपल, अब दो साल तक ड्राइविंग पर लगा बैन

News18Hindi
Updated: October 14, 2019, 8:21 AM IST
चलती कार में संबंध बना रहा था कपल, अब दो साल तक ड्राइविंग पर लगा बैन
रैश ड्राइविंग के आरोप में कोर्ट ने कपल पर दो साल का लगाया बैन.

मामला कार्ट में जाने के बाद कपल को रैश ड्राइविंग (Rash driving) का दोषी करार दिया गया है. कोर्ट ने कपल को 6 महीने की स्थगित सजा सुनाई है साथ ही दो साल तक कार चलाने पर रोक लगा दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 8:21 AM IST
  • Share this:
विलकास्टिन . सड़क पर गाड़ी चलाने के दौरान एक गलती हुई कि नहीं आपके साथ ही दूसरे की जान पर भी आफत बन आती है. ऐसे में सड़क पर गाड़ी चलाने को लेकर कई सख्त नियम भी बनाए गए हैं. लेकिन कुछ लोग इस नियम को ताक पर रखकर कुछ भी करते हैं. ऐसा ही एक मामला स्पेन (Spain) के विलकास्टिन में देखने को मिला था, जब एक कपल हाईवे पर चलती कार में संबंध बनाता दिखाई दिया था. मामला कार्ट में जाने के बाद कपल को रैश ड्राइविंग (Rash driving) का दोषी करार दिया गया है. कोर्ट ने कपल को 6 महीने की स्थगित सजा सुनाई है साथ ही दो साल तक कार चलाने पर रोक लगा दी है.

स्पेन के मैड्रिड के कपल का ये वीडियो पिछले साल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस क्लिप को जब पुलिस ने देखा तो कार की तलाश शुरू की. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने कपल की कार का नंबर ट्रेस कर लिया और आरोपियों के घर तक पहुंच गई. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आरोपियों तक पहुंचने के लिए लोगो से भी मदद मांगी थी. पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में रैश ड्राइविंग का अपराध स्वीकार कर लिया था.

बाद में ये मामला कोर्ट पहुंच गया और वहां भी आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. कोर्ट ने हाईवे पर रैश ड्राइविंग के आरोप में कपल को छह महीने की सजा सुनाई है. हालांकि कोर्ट ने कपल को बाद में जमानत भी दे दी. कोर्ट ने कपल के दो साल तक कार चलाने पर बैन लगाया है. कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि कपल ने कार चलाते समय जिग-जैग तरीके से ड्राइविंग की, जिससे वहां से गुजर रहे वाहनों के लिए खतरा बढ़ गया था.

इसे भी पढ़ें :-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 8:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...