Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    डोनाल्ड ट्रंप के बाद जो बाइडन का भी हुआ कोरोना टेस्ट, जानें क्या आया रिजल्ट

    फोटो साभारः AP
    फोटो साभारः AP

    बाइडेन इस सप्ताह के शुरू में ट्रंप के साथ 90 मिनट से अधिक समय तक बहस के मंच पर साथ थे. हालांकि कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी यह अभी स्पष्ट नहीं है कि बाइडेन दिन में बाद में होने वाले प्रचार अभियान में शामिल होंगे या नहीं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 5, 2020, 4:45 PM IST
    • Share this:
    वॉशिंगटन. अमेरिका में राष्ट्रपति चुनावों से महज एक महीने पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (President Doald Trump) और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ट्रंप के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उपराष्ट्रपति माइक पेंस (Vice President Mike Pence) और उनकी पत्नी करेन पेंस, राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन (Joe Biden) ने कोविड-19 की जांच कराई है.

    माइक पेंस और करेस पेंस के बाद जो बाइडेन की कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. बाइडेन इस सप्ताह के शुरू में ट्रंप के साथ 90 मिनट से अधिक समय तक बहस के मंच पर साथ थे. हालांकि कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी यह अभी स्पष्ट नहीं है कि बाइडेन दिन में बाद में होने वाले प्रचार अभियान में शामिल होंगे या नहीं. डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रचार दल द्वारा बाइडेन की जांच का परिणाम शुक्रवार को बाद में घोषित किये जाने की उम्मीद है.





    बाइडेन ने किया समर्थकों को शुक्रिया
    बाइडेन के प्रचार दल की ओर से जारी एक बयान में डा. केविन ओ कोन्नोर ने बाइडेन की कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी दी. बाइडेन ने अपने समर्थकों द्वारा ‘‘चिंता भरे संदेशों’’ के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये धन्यवाद दिया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज