होम /न्यूज /दुनिया /Britain: ग्राहक ने घर पर मंगाया चिकन, निकला कुछ ऐसा, जिसने कर दिया 'बीमार'

Britain: ग्राहक ने घर पर मंगाया चिकन, निकला कुछ ऐसा, जिसने कर दिया 'बीमार'

चिकन के डिब्बे में पंजे पाकर शख्स खुद को बीमार महसूस करने लगा. (फोटो-ट्विटर)

चिकन के डिब्बे में पंजे पाकर शख्स खुद को बीमार महसूस करने लगा. (फोटो-ट्विटर)

Britain: ब्रिटेन में एक शख्स ने घर पर चिकन मंगाने का ऑर्डर दिया, लेकिन जब उसने चिकन के डिब्बे में कुछ अनोखे टुकड़े देखे ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. बहुत से लोग बाहर से खाना मंगवाना पसंद करते हैं और घर पर आराम से बैठकर उसका आनंद उठाते हैं. होटलों से होम डिलिवरी की सेवाएं उन लोगों के लिए भी बहुत उपयोगी हैं, जिनके परिवार के सदस्य किसी होटल में नहीं जा सकते हैं. लेकिन ब्रिटेन के वेल्स में एक शख्स को उसके चिकन के डिब्बे में कुछ ऐसा मिला, जिससे वह बीमार हो गया. इस शख्स का कहना है कि एक होटल से मंगाए गए चिकन को देखने से उसे मिचली आने लगी. चिकन के व्यंजनों का आनंद लेने का उसका विचार अब काफी हद तक बदल गया है. अब भविष्य में शायद ही कभी वह किसी होटल से चिकन खरीदने की कोशिश करेगा.

अपना नाम जाहिर नहीं करने के इच्छुक इस शख्स का कहना है कि होटल से जब उन्होंने संपर्क करने की कोशिश तो होटल वालों ने उनका फोन काट दिया. इस शख्स का कहना है कि जैसे ही उसने चिकन का पहला टुकड़ा निकाला और खाया, उसे कुछ अजीब आकार के टुकड़े दिखे. उनको बाहर निकालने पर शख्स को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ. ये चिकन के पंजे के टुकड़े थे. जिनको सीधे ही बटर में फ्राई किया गया था. उस शख्स ने कहा कि इसका पता लगाने में उसको कुछ मिनट लगे कि ये क्या चीज है. होटल को भेजने के लिए उसने कुछ तस्वीरें लीं. लेकिन होटल ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया, इसके बजाय कर्मचारी उस पर हंस रहे थे और फोन काट दिया.

उस शख्स ने चिकन के अंगों के बारे में गूगल से भी जानकारी हासिल की. तब उसे पता चला कि ये खाना तो अब वह आगे नहीं खा सकता है. उस शख्स ने कहा कि इस घटना ने उसे चिकन से दूर कर दिया है. उसका कहना है कि अगर मैंने ध्यान नहीं दिया होता तो मैं चिकन के पंजे को अपना निवाला बना सकता था. बहरहाल अब चिकन उसके लिए भोजन के विकल्पों में सबसे ऊपर नहीं रहा है.

Tags: Britain, Chicken

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें