प्रेमी-प्रेमिका के झगड़े में चली गोली, एयरपोर्ट हुआ बंद!

अमेरिका में एक प्रेमी-प्रेमिका के छोटे से झगड़े ने पूरे एयरपोर्ट को बंद करने पर मजबूर कर दिया। मामला अमेरिका के डालस एयरपोर्ट का है। यहां एक शख्श अपनी प्रेमिका कें साथ पहुंचा था लेकिन गाड़ी में ही किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई।

  • Share this:
डालस। अमेरिका में एक प्रेमी-प्रेमिका के छोटे से झगड़े ने पूरे एयरपोर्ट को बंद करने पर मजबूर कर दिया। मामला अमेरिका के डालस एयरपोर्ट का है। यहां एक शख्श अपनी प्रेमिका कें साथ पहुंचा था लेकिन गाड़ी में ही किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ी गई कि उसने अपने प्रेमिका पर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद एक धारदार चीज से उसने गुस्से में अपनी कार का शीशा भी तोड़ दिया।

मामला बढता देख जब सुरक्षाकर्मी इस शख्स के पास पहुंचे तो उसने उनपर भी हमला करने की कोशिश की। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उस शख्स को सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन इसके बाद भी इस शख्स ने सुरक्षाकर्मियो पर हमला करने की कोशिश की।

हालात बिगड़ता देख पुलिसकर्मियों ने उस शख्स पर गोली चला दी जिसमें वो जख्मी हो गया। शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शख्स का नाम शॉन निकोलस डायमंड है। एयरपोर्ट पर हुई इस गोलीबारी की वजह से सभी पैसेंजर को काफी देर तक एयरपोर्ट की लॉबी में बंद होना पड़ा और एयरपोर्ट को भी बंद कर दिया गया।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज