होम /न्यूज /दुनिया /इस शख्स की ऑटोबायोग्राफी के लिये बताएं अच्छा सा नाम और पाएं लाखों रुपए

इस शख्स की ऑटोबायोग्राफी के लिये बताएं अच्छा सा नाम और पाएं लाखों रुपए

डैन बिल्जेरियन (फाइल फोटो)

डैन बिल्जेरियन (फाइल फोटो)

गैंबलिंग (Gambling) की बदौलत डैन ने 2013 तक लगभग 632 करोड़ रूपए की संपत्ति खड़ी कर ली थी. इसके बाद से पोकर के कई टूर्ना ...अधिक पढ़ें

    वाशिंगटन. अब तक आपने कई लोगों की अमीरी के चर्चें सुनेंगे होंगे, लेकिन आज हम आपको ऐसे अमीर शख्सियत के बारे में बताने जा रहे हैं जो न ही एक अभिनेता और न ही नेता, फिर भी उनकी अमीरी के चर्चें हर जगह मशहूर है. दरअसल हम बात कर रहे हैं डैन बिल्जेरियन (Dan Bilzerian) की, जिन्होंने हाल ही अपनी आत्मकथा (Autobiography) लिखी है. डैन उनकी आत्मकथा का सबसे अच्छा शीषर्क बताने वाले को पांच हजार डॉलर का इनाम देने की घोषणा की है.

    पोकर प्लेयर हैं डैन
    डैन अमेरिका के रहने वाले एक दिग्गज पोकर प्लेयर हैं. गैंबलिंग (जुआ) की बदौलत डैन ने 2013 तक लगभग 632 करोड़ रुपए की संपत्ति खड़ी कर ली थी. इसके बाद से पोकर के कई टूर्नामेंट्स उनके नाम दर्ज हैं. 2019 में भी वर्ल्ड सीरीज ऑफ पोकर में डैन बुलंदियों पर थे. यही कारण है कि डैन ऑनलाइन पोकर रूम 'विक्टरी पोकर' के भी को-फाउंडर हैं. साफ शब्दों में कहा जाए तो डैन की मंहगी लाइफस्टाइल इसी पेशे की बदौलत है.




    ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं डैन
    डैन ने अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पुरस्कार की घोषणा की है. जिसके कुछ समय बाद से ही वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. इतना ही नहीं, खबर लिखे जाने तक डैन की इस पोस्ट को 4.9 हजार से अधिक री-ट्वीट और 32.9 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं. इसी के साथ हजारों के संख्या में लोग डैन की किताब के लिए शीषर्क का सुझाव दे रहे हैं.

    इन चीजों के शौकिन हैं डैन
    डैन को विदेशी जानवर, क्लालिक बंदूकों, स्पोर्ट्स कार, गल्फ स्ट्रीम जेट, शराब और ड्रग्स का शौकीन माना जाता है. डैन की अमीरी और चर्चित हस्ती होने के चलते कई खूबसूरत लड़कियां हमेशा डैन के इर्द-गिर्द होती हैं जिस कारण उन्हें 'प्लेब्वॉय' भी कहा जाता है. वहीं डैन को सबसे ज्यादा सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम का शौक है. इस पर उनके तीन करोड़ 14 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

     

    Tags: America, Instagram, Photo Viral, Social media, Viral news, Viral story

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें