खुलासा! भारतीय बिजनेसमैन जॉय अरक्कल ने की थी आत्महत्या, कर्ज से थे परेशान

खुलासा! भारतीय बिजनेसमैन जॉय अरक्कल ने की थी आत्महत्या, कर्ज से थे परेशान
भारतीय उद्योगपति जॉय अरक्कल ने की थी आत्महत्या

दुबई पुलिस ने बताया है कि उनकी मौत सामान्य नहीं है बल्कि जॉय अरक्कल (Joy Arakkal) ने आत्महत्या (Suicide) की थी. पुलिस ने बताया कि वे बिल्डिंग से गलती से नहीं गिरे थे बल्कि उन्होंने बीती 23 अप्रैल को 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 1:11 PM IST
  • Share this:
दुबई. भारतीय बिजनेसमैन जॉय अरक्कल (Joy Arakkal) की मौत के मामले में दुबई पुलिस (Dubai Police) ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बताया है कि उनकी मौत सामान्य नहीं है बल्कि उन्होंने आत्महत्या (Suicide) की थी. पुलिस ने बताया कि वे बिल्डिंग से गलती से नहीं गिरे थे बल्कि उन्होंने बीती 23 अप्रैल को 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

दुबई पुलिस स्टेशन डायरेक्टर ब्रिगेडियर अब्दुल्लाह खादिम बिन सोरॉर ने बुधवार को बताया कि मिले सबूतों के आधार पर अब ये स्पष्ट है कि भारतीय उद्योगपति जॉय अरक्कल ने आत्महत्या की थी. उन्होंने बिजनेस बे नाम की बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर ली थी. पुलिस के मुताबिक उनके घरवालों को इसकी जानकारी दे दी गई है और उनका शव भी वापस भारत भेज दिया गया है.

सिगरेट पीने के बहाने से बहार गए और कूद गए
पुलिस ने बताया कि 23 अप्रैल को जॉय के साथ उनके एक दोस्त और उनका बेटा भी मौजूद था. जॉय ने दोनों से कहा कि वे दो मिनट में सिगरेट पीकर आते हैं लेकिन वे लौटे नहीं. शुरुआत में परिवार को लगा था कि शायद वे गलती से गिर गए हैं. पुलिस के मुताबिक उनके गिरने की जानकारी परिवार ने ही फोन करके दी थी. पुलिस के मुताबिक जॉय आर्थिक संकट से गुजर रहे थे और कर्ज से परेशान थे. हालांकि वे दुबई में गोल्ड वीजा कार्ड होल्डर थे.
केरल के रहने वाले थे जॉय


बता दें कि 54 वर्षीय जॉय भारत में केरल के रहना वाले थे और दुबई में इनोवा रिफाइनिंग एंड ट्रेडिंग FZE नाम की एक कंपनी के मालिक थे. उनके परिवार में पत्नी सेलीन जॉय और बेटा अरुण जॉय और बेटी एश्ले जॉय हैं. जॉय भारत के उन चंद उद्योगपतियों में से थे जिन्हें साल 2019 में यूएई सरकार ने वीजा गोल्ड कार्ड दिया था. उनके शरीर को परिवार के साथ एक चार्टेड एयर एंबुलेंस के जरिए केरल भेजा गया.

 

ये भी पढ़ें:

दुनिया के सबसे बड़े मालवाहक जहाज ने शुरू की पहली यात्रा, जानें इसके बारे में सबकुछ

वुहान के दो अस्‍पतालों की हवा में पाया गया कोरोना वायरस

जानिए कोरोना को लेकर उन सवालों के जवाब, जो रोज आप खुद से पूछते होंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading