हिरण भोजन की तलाश में स्टोर में घुस आया, चिप्स-कुकीज देने पर परिवार को भी ले आया

भोजन की तलाश में कोलोराडो के एक प्रोविजन स्टोर पर हिरण और उसका कुनबा
भोजन की तलाश में कोलोराडो के एक प्रोविजन स्टोर पर हिरण और उसका कुनबा

अमेरिका के कोलोराडो (Colarado) में एक प्रोविजन स्टोर (Provision Store) में एक हिरण घूमता-घामता खाने की तलाश करता हुआ पहुंच गया. प्रोविजन स्टोर के मालिक ने हिरण को खाने के लिए चॉकलेट, चिप्स और कुकीज पेश की.

  • Share this:
कोलोराडो. प्रेम की अभिव्यक्ति (Expression Of Love) को हम किसी भाषा में नहीं बांध सकते हैं. प्रेम की भाषा सार्वभौमिक है और यह हर प्रेमियों के समझ में आ जाती है. ऐसा ही एक वाकया अमेरिका के कोलोराडो (Colarado) में घटी. एक प्रोविजन स्टोर (Provision Store) में एक हिरण घूमता-घामता खाने की तलाश करता हुआ पहुंच गया. प्रोविजन स्टोर के मालिक ने हिरण को खाने के लिए चॉकलेट, चिप्स और कुकीज पेश (Humble store owner offered him chocolate chip cookies) की. हिरण बगैर कुछ खाए ही वापस चला गया और थोड़ी देर में अपने पूरे कुनबे के साथ वह प्रोविजन स्टोर पर वापस आया.

आईपीसी दीपांशु काबरा ने हिरण की फोटो पोस्ट की

यह प्रेरणादायी कहानी और फोटो दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट की है. दीपांशु काबरा के ट्विटर पर दी गई जानकारी के अनुसार वह छत्तीसगढ़ बिलासपुर में रहते हैं और वे भारतीय पुलिस सेवा में अधिकारी हैं.





ये भी पढ़ें: ब्रिटेन में एक साल के अंदर जा सकती 22 लाख लोगों की नौकरियां 

मिस्र, फ्रांस, जर्मनी और जॉर्डन ने इजरायल को धमकाया, कहा- कब्जा छोड़ दें

कुवैत में बना विदेशी श्रमिकों को कम करने का कानून, 7 लाख भारतीयों की नौकरी पर संकट

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए हरिकृष्णा सिंह लिखते हैं कि उनके घर एक बिल्ली आई. उन्होंने उसे दूध और कुछ बिस्कुट दिए. बिल्ली ने दूध और बिस्कुट खा लिया और फिर जब दुबारा आयी तो वह अपने साथ 3 बच्चे भी लेकर आई थी.

बधाई का पात्र है दुकानदार

हिंदुस्तान नाम के टिवटर हैंडल ने काबरा की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह दुकानदार बधाई का पात्र है जो जानवरों को खुश करने के लिए चॉकलेट चिप्स और कुकीज दे देता होगा, वो इंसानों के लिए क्या नही कर सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज